Saturday, March 2, 2024
Homeदुर्गमेरा पति ‘गे’ है… दूसरें मर्दों के साथ करता है अश्लील हरकत,...

मेरा पति ‘गे’ है… दूसरें मर्दों के साथ करता है अश्लील हरकत, बताने पर खुद सुसाइड करने की देता है धमकी… बीबी की शिकायत पर पति के खिलाफ FIR दर्ज..

दुर्ग । एक महिला ने खुद के पति के खिलाफ समलैंगिक होने का आरोप लगाया है। साथ ही पति और उसके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप महिला थाने में दर्ज कराया है। महिला की शिकायत के बाद थाने में आरोपी पति, सास, नंनद के खिलाफ 34 आइपीसी, 498 ए आइपीसी के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना दुर्ग के पदमनाभपुर की है। पीड़िता महिला ने अपने पति, सास और ननद के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि, वो मरोदा भिलाई में रहती है और उसकी शादी पदमनाभपुर निवासी आशीष सिंह गौर से पूरे धूमधाम के साथ 2019 में हुई थी। शादी के समय उसके पिता ने दहेज के रूप में आशीष सिंह को कार, सोने चांदी के जेवरात और घरेलू सामान जिसकी कुल कीमत 20 लाख से ज्यादा की है दहेज के रूप में दिये थे। दहेज मिलने के बाद भी उसका पति उसे अपने साथ नहीं रखता था। पति के घर पर नहीं रहने पर उसकी सास और ननद दहेज कम लायी हो कहकर उसे बार-बार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते रहते थे। जब महिला अपने पति को इसकी शिकायत करती थी तो वो भी उसे गाली गलौज कर मारपीट करता रहता था।
शादी के थोड़े दिनों बाद ही आशीष ने अपनी मां के साथ मिलकर जबरदस्ती उसे उसके मायके छोड़ दिया था। कुछ दिनों तक मायके में रहने के बाद वो अपने पति आशीष के साथ उसके कार्य स्थल रायगढ़ चली गयी। रायगढ में रहने के दौरान आशीष अपने दो पुरूष दोस्तों के साथ एक ही कमरे में रहता था और उनके साथ अश्लील हरकत भी करता रहता था। ये देख कर उसे अपने पति के समलैंगिक होने पर शक हुआ तो वो उसके बारे में पता लगाना शुरू की। इस दौरान एक दिन उसने अपने पति आशीष के मोबाइल पर दूसरे पुरूषो के साथ अश्लील फोटो और अश्लील वीडियों देखा, जिसके बाद उसे पूरी तरह से अपने पति के समलैंगिक होने की बात पता चली। इस मामले को लेकार जब उसने अपने पति से बात की तो आशीष गुस्से में उससे मारपीट कर खुद के सुसाइड करने की धमकी दी। विवाद के बाद भी उसके पति आशीष का दूसरे मर्दों के साथ मिलना जुलना और घर बुलाकर उनसे अश्लील हरकत करना चालू
था।
इस बात से आहत होकर पीड़िता पत्नी ने अपने पति, सास और ननद के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराया है। शिकायत के बाद पीड़िता और उसके ससुराल पक्ष के बीच काउंसिलिंग भी करायी गयी थी पर दोनों के परिवार के बीच समझौता नहीं हो सका। अब इस मामले में महिला थाने में आरोपी पति, उसकी मां शैल गौर और बहन शानू गौर के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular