Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़मोतीलाल वोरा का निधन....कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा के निधन की...

मोतीलाल वोरा का निधन….कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा के निधन की खबर निकली झूठी, सांसद ने ट्वीट करके दी थी निधन कि गलत खबर, बाद में क्षमा मांगते हुए अपने ट्वीट को हटाया… गलत खबर से छत्तीसगढ़ में मच गई थी खलबली…

रायपुर 8 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा के निधन की खबर गलत है, बीते दिनों उनकी तबियत बिगड़ने के कारण दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

मोतीलाल बोर न सिर्फ छत्तीसगढ़ कांग्रेस ​बल्कि पूरे देश के सबसे सीनियर नेता है। मोतीलाल वोरा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है।

भूतपूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा  के निधन की गलत खबर आज शाम एक टीवी चैनल पर आई। बाद में इस जानकारी का श्रोत छत्तीसगढ़ से मोतीलाल वोरा की जगह राज्यसभा में भेजे गए सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील केटीएस तुलसी की एक ट्वीट को बताया गया, और खुद तुलसी ने बाद में यह ट्वीट हटा दी। 

दिल्ली से मिली जानकारी के अनुसार वोराजी की सेहत में सुधार है। इस गलत खबर से छत्तीसगढ़ में खलबली मच गई थी, और कुछ मिनटों के भीतर सच सामने आने से सभी लोगों ने राहत की सांस ली। 

दो दिन पहले उन्हें और उनकी पत्नी को कोरोना पॉजिटिव मिलने पर एम्स में भर्ती किया गया है। 

बता दें कि राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने उनके निधन की खबर को ट्वीट किया था जिसके आधार पर ये खबर चलाई गई थी, अब उन्होने इसके लिए क्षमा मांगते हुए अपने गलत ट्वीट को हटा लिया है। गलत खबर के लिए उन्होने खेद व्यक्त किया है।

मोतीलाल वोरा के पुत्र अरूण वोरा ने बताया कि यह खबर गलत है बाबूजी स्वस्थ हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular