Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedयात्रियों को राहत: बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली 3 ट्रेनों का...

यात्रियों को राहत: बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली 3 ट्रेनों का किया गया विस्तार, दक्षिण भारत जाने वालों को मिलेगी सुविधा…

रेलवे ने फिर 3 ट्रेनों का विस्तार किया है। इसके बाद यशवंतपुर, पुरी और मुंबई जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी।

  • यशपंतपुर (बैंगलुरू), पुरी और मुंबई जाने वाली स्पेशल ट्रेनों के बढ़ाए गए फेरे
  • तीनों ट्रेनों को 31 मार्च तक के लिए बढ़ाया गया, पर अमृतसर जाने के लिए राहत नहीं

बिलासपुर/ रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेनों का और विस्तार किया है। एक बार फिर तीन और स्पेशल ट्रेनों के परिचालन की अवधि बढ़ाई गई है। इसके बाद यशपंतपुर (बैंगलुरू), पुरी और मुंबई जाने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। तीनों ट्रेनों का परिचालन 31 मार्च तक के लिए बढ़ाया गया है। हालांकि किसान आंदोलन के चलते अमृतसर जाने वाले यात्रियों को अभी राहत नहीं मिली है।

इन ट्रेनों के फेरों की संख्या बढ़ाई गई

  • यशवंतपुर-कोरबा पूजा स्पेशल (02251/02252) : नए आदेश के तहत अब यह ट्रेन 28 मार्च तक चलेगी। यशवंतपुर-कोरबा साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार को यशवंतपुर से और कोरबा-यशवंतपुर प्रत्येक रविवार को चलेगी।
  • लोकमान्य तिलक टर्मिनल-भुवनेश्वर द्वि- साप्ताहिक (02879/02880) : इस ट्रेन को 17 फेरे के लिए बढ़ाया गया है। यह ट्रेन 31 मार्च तक चलेगी।
  • लोकमान्य तिलक टर्मिनल-पुरी (02866/02866) : यह एक अप्रैल तक चलेगी। इसका नौ फेरा बढ़ाया गया है। यह ट्रेन बिलासपुर से बल्कि रायपुर रेलवे स्टेशन से गुजरती है।

अंबाला-अमृतसर के बीच रद रहेगी छत्तीसगढ़ स्पेशल

किसान आंदोलन के चलते 19 जनवरी को कोरबा से रवाना होने वाली 08237 कोरबा-अमृतसर त्रि-साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन अंबाला रेलवे स्टेशन में पहुंचकर समाप्त हो जाएगी। 21 जनवरी को यह ट्रेन अंबाला से ही 08238 अमृतसर-बिलासपुर त्रि-साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन बनकर बिलासपुर के लिए छूटेगी। ट्रेन अंबाला से अमृतसर के बीच रद रहेगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular