Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशराकांपा नेता की कार में आग लगने से जिंदा जलकर हुई मौत;...

राकांपा नेता की कार में आग लगने से जिंदा जलकर हुई मौत; कार के अंदर रखे हैंड सैनिटाइजर के कारण आग ने लिया भीषण रूप….

मुंबई 15 अक्टूबर 2020। महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।  यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के एक नेता की चलती कार में आग लग गई और गाड़ी के अंदर बैठे होने की वजह से उनकी जलकर मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि यह घटना जब हुई तब शिंदे मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे। हादसे के बाद उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की गयी, लेकिन ना कांच खुला और ना ही उनकी गाड़ी की आग बुझी, लिहाजा नेता की जिंदा जलकर मौत हो गयी।

हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया

बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता की कार के अंदर हैंड सैनिटाइजर रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया. इतना ही नहीं जब कार में आग लगी तो शिंदे दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके और उनकी मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने की संजय शिंदे को बचाने की कोशिश

कहा जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की, लेकिन तबतक काफी देर हो गई थी. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया. बाद में आग पर काबू पाया गया. हालांकि शव की शिनाख्त होने के बाद पता चला की कार में एनसीपी नेता संजय शिंदे थे.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular