Tuesday, June 25, 2024
HomeUncategorizedरायपुर: कारोबारी के मकान में चोरी; नकदी, गहनों समेत 10 लाख रुपए...

रायपुर: कारोबारी के मकान में चोरी; नकदी, गहनों समेत 10 लाख रुपए का सामान ले भागे चोर..परिवार के साथ सोने गए थे नए मकान में…

  • गंज क्षेत्र के नहरपारा की घटना, एक लाख रुपए समेत गहने और अन्य सामान ले गए चोर
  • खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर, पुलिस को एक से ज्यादा लोगों के होने का अंदेशा

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक कारोबारी के मकान में चोरी हो गई। चोर नकदी, गहनों समेत 10 लाख रुपए का सामान ले गए। घटना के समय कारोबारी अपने परिवार के साथ नए मकान में सोने के लिए गया था। वहां से लौटकर आया तो चोरी का पता चला। घटना 16-17 अक्टूबर की रात को गंज थाना क्षेत्र के नहरपारा इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, स्टेशन रोड निवासी आदित्य शुक्ला का सबमर्सिबल पंप का कारोबार है। उन्होंने मारूति लाइफ स्टाइल कोटा में भी एक मकान ले रखा है। कारोबारी 16 अक्टूबर तक रात करीब 9 बजे अपने परिवार के साथ नए मकान में सोने के लिए गए थे। अगले दिन सुबह 9 बजे पुराने मकान में लौटे तो देखा कि खिड़की टूटी हुई है।

सोने-चांदी के गहने, बर्तन, आईफोन भी ले गए चोर
अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। आदित्य ने पुलिस को बताया कि चोर करीब 10 लाख रुपए का सामान ले गए हैं। इसमें एक लाख रुपए नकद, सोने का रानी हार, नेकलेस, चूड़ियां, बिंदिया, अंगूठी, चेन, पैंडल सेट, ब्रेसलेट, चांदी के बर्तन, पायल, आईफोन, टीवी शामिल हैं। पुलिस को अंदेशा है कि एक से ज्यादा लोग चोरी में शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular