Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर के सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हाइवा की टक्कर से गाय...

रायपुर के सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हाइवा की टक्कर से गाय की मौत, रोक के लिए थाने पहुंची महिलाएं…

  • कॉलोनी से होकर गुजरती है पुराने धमतरी रोड से दतरेंगा जाने वाली सड़क
  • कॉलोनी के भीतर भारी वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित करने की मांग

रायपुर के सेजबहार स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहवासी तेज रफ्तार भारी वाहनों की आवाजाही से सहमे हुए हैं। बीती रात हाइवा की टक्कर से एक गाय की मौत हो गई। उसके बाद नाराज महिलाओं ने मुजगहन थाने पहुंचकर कॉलोनी के भीतर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाने की मांग।

रहवासियों ने बताया, पुराना धमतरी रोड से दतरेंगा जाने वाली मुख्य सड़क सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के भीतर से गुजरती है। रिहायशी इलाके से गुजरने वाली मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। बीती रात तेज रफ्तार से आती हुई एक हाइवा ने गाय को टक्कर मारकर दी । इस हादसे में गाय की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने बताया, सड़क से लगे दोनों तरफ लगभग 400 मकान हैं। शाम-रात में छोटे बच्चे और महिलाएं टहलने के लिए मुख्य सड़क पर आ जाती हैं।

इस कालोनी में 5 स्कूल हैं। इन स्कूलों के बच्चे भी इसी सड़क से आना-जाना करते हैं। रात में हुई गाय की मौत की जानकारी सामने आने के बाद सेजबहार की पंच प्रियंका गौतम के साथ कॉलोनी के रहवासी मुजगहन थाने पहुंच गए। इन लोगों ने काॅलोनी के भीतर बेधड़क तेज गति से चलने वाले भारी वाहनों पर रोक लगाने ने मांग की। रहवासियों ने सरपंच अनीता साहू को ज्ञापन सौंपकर सड़क पर गति अवरोधक बनवाने की भी मांग की।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular