Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: गमछे के विवाद में युवक की हत्या, रेलवे स्टेशन के बाहर...

रायपुर: गमछे के विवाद में युवक की हत्या, रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर मिला शव; निगरानीशुदा बदमाश गिरफ्तार…

रायपुर में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक का शव रेलवे स्टेशन के बाहर मंगलवार सुबह सड़क पर पड़ा मिला।

  • गंज क्षेत्र में गुरुद्वारे के सामने देर रात शराब के नशे में हुआ था दोनों का विवाद
  • कुछ दिन पहले आरोपी से गमछा लिया था, लौटाने को लेकर दोनों में हुआ झगड़ा

छत्तीसगढ़ के रायपुर में महज गमछे के विवाद में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक का शव रेलवे स्टेशन के बाहर मंगलवार सुबह सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी निगरानीशुदा बदमाश है। मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

महेश ने शंकर के पेट में कैंची से कई वार कर दिए। इसके चलते शंकर की मौके पर ही मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइबर सेल ने आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा निवासी शंकर महानंद और महेश यादव दोनों पूर्व परिचित थे। शंकर ने ने दो-तीन दिन पहले महेश से गमछा उधार लिया था। सोमवार देर रात करीब 1 बजे दोनों शराब के नशे में थे। इस दौरान महेश ने अपना गमछा वापस मांगा। जिसे लौटाने से शंकर ने मना कर दिया।

कैंची से शंकर के पेट में कई वार किए, और आरोपी भाग निकला

इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में आकर महेश ने शंकर के पेट में कैंची से कई वार कर दिए। इसके चलते शंकर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद महेश वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइबर सेल ने आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया।

सूचना मिलने के भी काफी देर से पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि जीआरपी और आरपीएफ थाने के पास गुरुद्वारे के सामने मंगलवार सुबह सड़क पर एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा था। यह देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। काफी देर बाद गंज थाना पुलिस पहुंची। इस दौरान टीआई से भी संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular