Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर: जयस्तंभ चौक पर चार युवकों ने एक व्यापारी की चाकू मारकर...

रायपुर: जयस्तंभ चौक पर चार युवकों ने एक व्यापारी की चाकू मारकर की हत्या; ट्रैफिक सिग्नल पर कार में था व्यापारी, दो आरोपियों ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर….

  • गोलबाजार क्षेत्र में शहर के सबसे व्यस्त और मुख्य चौक पर देर शाम हुई वारदात
  • कोंडागांव का व्यापारी खरीदारी करने आया था, ट्रैफिक सिग्नल पर रोकी थी गाड़ी
  • फुटपाथ पर लगी दुकान से चश्मे का रेट ज्यादा बताने को लेकर हुआ था विवाद

शहर के व्यस्त इलाके जयस्तंभ चौक पर चार युवकों ने एक व्यापारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। व्यापारी ट्रैफिक सिग्नल पर कार में था। इसी दौरान सड़क किनारे लगी दुकान के गॉगल का रेट ज्यादा बताने को लेकर विवाद हो गया। मामले में दो आरोपियों ने मंगलवार सुबह गोलबाजार थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी इसरार अहमद अपने साथियों के साथ खरीदारी करने रायपुर आया था। वह सोमवार देर शाम मालवीय रोड से खरीदारी करने के बाद कार से जयराम कॉॅम्प्लेक्स जा रहा था। इस दौरान सिग्नल नहीं होने के कारण रवि भवन की ओर रुक गया। सड़क किनारे फुटपाथ पर चश्मे की दुकान लगी हुई थी। इसमें गॉगल (धूप के चश्मे) भी बिक रहे थे।

गॉगल का रेट 700 रुपए बताया, तो इसरार ने ज्यादा होने की बात कही
इसरार ने दुकान पर खड़े युवक से गॉगल का रेट पूछा तो उसने 700 रुपए बताया। इस पर इसरार ने कहा कि रोड छाप चश्मे का ज्यादा रेट लगा रहे हो। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच दुकान पर खड़े अन्य युवक भी वहां पहुंच गए और इसरार को कार से बाहर निकाल लिया और एक युवक ने चाकू से पेट में दो बार हमला कर दिया। इसके बाद चारों युवक बांस टाल की ओर भाग निकले।

सीसीटीवी में बांस टाल की ओर भागते दिखे आरोपी

इसरार को घायल देख उसके साथी मेकाहारा लेकर पहुंचे। वहां देर रात इसरार का ऑपरेशन किया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उपचार के दौरान मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। सीसीटीवी में आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिसकर्मी भी तैनात थे। भीड़ भरी बीच सड़क पर सबकुछ होता रहा और पुलिस को पता ही नहीं चला।

दो आरोपियों ने किया सरेंडर, कहा- 4 नहीं थे

अभी पुलिस वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही थी कि इसी दौरान दो युवक शफीक अली (20) और मोहसिन अली (25) ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने बताया है कि वारदात में सिर्फ वही दो लोग थे, चार की बात गलत है। हालांकि अभी तक इस मामले की पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular