Saturday, February 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर: प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की ठगी; पुलिस ने किया आरोपी...

रायपुर: प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की ठगी; पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार..चार पहिया वाहन दिलाने का झांसा देकर लगाया चूना…

रायपुर । चार पहिया वाहन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की ठगी की घटना को अंजाम दिया था।
मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित का नाम हनुमान यादव है जो वाराणसी के चौबेपुर का रहने वाला है। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है और इसी के संबंध में रायपुर आना जाना लगा रहता था। पीड़ित हनुमान यादव की पहचान कुछ साल पहले धमतरी निवासी भूपेंद्र उईके से वारणसी में हुई थी। इस दौरान भूपेंद्र ने कहा था कि वो गाड़ी खरीद-बिक्री का काम करता है और उसे सस्ते में स्कार्पियों, बोलेरो वाहन दिला देगा। झांसे में आकर हनुमान यादव ने अलग अलग किस्तों में आरोपी को 10 लाख दे दिये।
पैसे देने के बाद भी जब गाड़ी नहीं मिली तो पीड़ित ने इसकी शिकायत रायपुर पुलिस से की। मामले को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी अजय यादव ने तेलीबांधा पुलिस को जांच के आदेश दिये। पुलिस ने रेड़ कार्रवाई करते हुये आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाने में 420 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular