Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में हालात:कोरोना संक्रमित कॉन्स्टेबल की मौत, लॉकडाउन के बाद भी बाहर...

रायपुर में हालात:कोरोना संक्रमित कॉन्स्टेबल की मौत, लॉकडाउन के बाद भी बाहर घूमने से बाज नहीं आ रहे लोग 8 लोगों पर एफआईआर

संतोषी नगर इलाके के पास लॉकडाउन में बाहर आए लोगो से पूछताछ की जा रही।

  • जिन पर की गई एफआईआर, उनमें एक सट्‌टे बाज भी शामिल
  • मौत के बाद पुलिसकर्मी को ले जाया गया गृह ग्राम खरोरा

रायपुर में पदस्थ कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी की मौत हो गई। शुक्रवार देर रात अंबेडकर अस्पताल से उनके निधन की खबर आई। मूलत : महासमुंद जिले के खरोरा निवासी दाऊलाल चंद्राकर, हेड कॉन्स्टेबल के तौर पर पुलिस लाइन में पदस्थ थे। उनके अंतिम संस्कार के लिए शव खरोरा भेजा गया है। पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इससे पहले राजनांदगांव और रायपुर में भी पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना संक्रमण से जूझते हुए हो चुकी है।

लोग हैं कि मानते नहीं
लॉकडाउन के बीच रायपुर की पुलिस सट्‌टे बाजों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। आईपीएल की वजह से आमदनी को चार गुना करने लालच में सट्‌टेबाज भी अपने काम पर लगे हुए हैं। अब पुलिस ने टिकरापारा की आरडीए कॉलोनी के मकान से कुछ युवकों को पकड़ा है। भुवनेश्वर धुरंधर नाम का युवक यहां सभी को इकट्‌ठा कर आईपीएल मैच में सट्‌टा लगवा रहा था। महामारी एक्ट के तहत इस पर केस दर्ज किया गया है।

इसके अलावा शहर के अलग-अलग थानों में भी लॉकडाउन में बाहर बिना मास्क के घूमने वालों पर कार्रवाई हुई है। खमारडीह थाना ने संजय कुमार यादव, आकाश निर्मलकर, भोजराज साहू देवाशीष कुमार पर केस दर्ज किया। आजाद चौक थाने ने नारद कुमार नाम के युवक को लॉकडाउन का उल्लंघन करते पकड़ा, मोवा थाने ने हरीश साहू और मोहम्मद बिलाल नाम के युवकों पर कार्रवाई की। कबीर नगर थाने में कमल साहू नाम के युवक पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का केस दर्ज किया गया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular