Friday, April 19, 2024
Homeदेश-विदेशलॉकडाउन खत्म होने का जश्न: ब्रिटेन में 50 हजार रेस्तरां फुल; 28...

लॉकडाउन खत्म होने का जश्न: ब्रिटेन में 50 हजार रेस्तरां फुल; 28 लाख लीटर बीयर पी गए लोग…

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन में छूट देनी शुरू कर दी है, पब और रेस्तरां खुलने लगे हैं इससे लोगों ने बाहर निकलना शुरू कर दिया है। - Dainik Bhaskar

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन में छूट देनी शुरू कर दी है, पब और रेस्तरां खुलने लगे हैं इससे लोगों ने बाहर निकलना शुरू कर दिया है।

ब्रिटेन में कोरोना के मामलों में सुधार हुआ है। जिन्हें देखते हुए प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन में छूट देनी शुरू कर दी है। पब और रेस्तरां खुलने लगे हैं। लोगों ने बाहर निकलना भी शुरू कर दिया है। लेकिन सरकार द्वारा दी गई यह छूट चिंता का विषय बन गई है। दरअसल, इंग्लैंड में शनिवार को सुपर सटर्डे नाइट थी। इसके तहत एक दिन में करीब 30 लाख लोग घूमने निकल पड़े। इससे इंग्लैंड के करीब 50 हजार बार, पब और रेस्तरां फुल हो गए।

भीड़ को देखते हुए सरकार द्वारा दी गई छूट चिंता का विषय बन गई है।

भीड़ को देखते हुए सरकार द्वारा दी गई छूट चिंता का विषय बन गई है।

खास बात यह कि ये लोग एक दिन में 6 मिलियन पाइंट्स (28 लाख लीटर) बीयर पी गए। वो भी तब, जब शनिवार को ब्रिटेन के प्रिंस फिलिप का अंतिम संस्कार हुआ। जहां कई लोग शोक में डूबे थे। तब इंग्लैंड में जश्न मन रहा था। हालांकि, रेस्तरां और पब संचालकों का मानना है कि अगर सब ठीक रहा तो लॉकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई जल्दी हो जाएगी।

डांस कर मनाया छूट मिलने का जश्न।

डांस कर मनाया छूट मिलने का जश्न।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular