Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-विदेशलॉकडाउन ब्रेकिंग: साहब, घर में कुत्ता बोर हो रहा था..बाजार घुमाने लाया...

लॉकडाउन ब्रेकिंग: साहब, घर में कुत्ता बोर हो रहा था..बाजार घुमाने लाया हूँ….

गुना: शहर के प्रमुख चाैराहों व सूनी सड़कों पर मंगलवार की सुबह 200 से अधिक पुलिस के जवान तैनात थे। इसी दाैरान हनुमान चाैराहे पर दो युवक स्कूटी से निकले, कुत्ता आगे बैठा हुआ था। पुलिस ने जब स्कूटी रोककर युवकों से कहा कि आप बाजार में क्यों निकले, इस बात पर युवकों ने तपाक से उत्तर दिया कि उनका कुत्ता घर पर बोर हो रहा था, जिसकी वजह से उसे बाजार में घुमाने लाए थे। हालांकि इसकी परमीशन उन्होंने अपने पापा से ले ली थी। ट्रैफिक पुलिस ने दोनों युवकों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर चालानी कार्रवाई की। उधर, बाजार में काम के बिना है घूम रहे 7 लोगों को खुली जेल में भी भेजा गया।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम व पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा कोरोना कफ्यू के दाैरान सख्ती कर दी है। जय स्तंभ पर एडीशनल एसपी टी.एस.बघेल और रक्षित निरीक्षक उपेंद्र सिंंह ने कमान संभाली ली है, तो वहीं दूसरी ओर कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा अाैर सिटी कोतवाली टीआई मदन मोहन मालवीय भी गश्त करते दिखाई दे रहे है। शहर के चैकिंग प्वाइंट सहित अन्य जगहों पर 200 से अधिक पुलिस जवान कोविड नियमों का पालन नहीं करने वालों पर नजर रखे हुए है। उसके बाद भी लोग कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करते नजर अा रहे है।

कार की हवा निकली, तो वाहन चालक बोला मंत्री से बात कराता हूं

जय स्तंभ चाैराहे पर एक कार चालक के पहिए की जब पुलिस ने हवा निकाली तो उसने अफसरों के अागे मोबाइल कर कहा कि मंत्रीजी से बात कर लों, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने तपाक से उत्तर दिया कि मंत्री जी कभी भी कोविड गाइड लाइन के नियमों के उल्लंघन को लेकर नहीं कहेंगे। आप पहले नियमों का पालन करें, उसके बाद बात कराने को कहें।

मोटर साइकिलों की निकाली हवा

शहर के प्रमुख चाैराहों व मोहल्लों में काम के बिना घूमने वाले लोगों की मोटर साइकिलों के पहियों की हवा निकाली। बाद में यह लोग पैदल ही अपने घरों तक बाइक लेकर पहुंचे। पुलिस ने इस दाैरान मुनादी कराते हुए कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को काम नहीं है, तो वह घर से न निकले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular