Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरविपक्ष का गुस्सा: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय बोले- सरकार की कमजोर नीति...

विपक्ष का गुस्सा: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय बोले- सरकार की कमजोर नीति के चलते ही हमले के बाद अब जवान को बंदी बनाकर नक्सली शर्त रख रहे हैं…

रायपुर/ छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बीजापुर-सुकमा के सीमावर्ती इलाक़े के तर्रेम में हुई नक्सली हमले का विरोध किया। बुधवार को जारी किए अपने बयान में साय ने कहा कि सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के लापता जवान राकेश्वर सिंह मनहास का नक्सलियों के पास बंदी होना चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि सरकार की तरफ से नक्सलियों के पास बंदी जवान मनहास के बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। साय ने सरकार से कहा कि बंदी जवान की सुरक्षित रिहा कराने के लिए हरसंभव उपायों में तेजी लानी चाहिए ताकि फोर्स का मनोबल बढ़े और बंदी जवान के परिजनों को राहत मिले।

केंद्र की तारीफ की
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नक्सली मोर्चे पर कमजोर नीतियों का ही यह दुष्परिणाम है कि नक्सलियों ने प्रदेश में अपने खूनी तांडव से दहशत कायम करने पर उतारू हो चले हैं और अब एक जवान को बंदी बनाकर सरकार के सामने मध्यस्थ नियुक्त करने के बाद जवान की रिहाई की शर्त रख रहे हैं। नक्सल विरोधी कार्ययोजना को अमल में लाने के केंद्र सरकार के संकेत का स्वागत करने के लायक है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जवानों से मुलाकात उनका हौसला बढ़ाया। देश की केंद्र सरकार लाल आतंक के खात्मे के लिए वचनबद्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular