Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरशहर की हाई प्रोफाइल पार्टी और कॉलोनियों में ड्रग्स सप्लाई; आरोपी मुंबई...

शहर की हाई प्रोफाइल पार्टी और कॉलोनियों में ड्रग्स सप्लाई; आरोपी मुंबई से मंगवाते थे ड्र्ग्स, बाजार में 1 ग्राम की कीमत 9 हजार…. पुलिस की तहकीकात जारी..

फोटो कोतवाली थाने में लाए गए आरोपियों की है। अब इनसे पूछताछ के साथ ही पुलिस मुंबई के ड्रग्स नेटवर्क तक पहुंचने की कोशिश में है।

  • मुंबई से ड्रग्स मंगा रहे तस्कर, शहर की हाई प्रोफाइल पार्टी और कॉलोनियों में सप्लाई
  • फोन पर लेते हैं बुकिंग फिर होती है डिलीवरी, 1 ग्राम की कीमत 9 हजार

शहर के पॉश इलाके बैरनबाजार में ड्रग्स की सप्लाई करते हुए इवेंट मैनेजर विकास बंछोर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया गया हैं। बुधवार की शाम पुलिस ने छापा मारकर उसके साथी कारोबारी श्रेयांस झाबक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह मुंबई से ड्रग्स मंगवाता था। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह युवक बड़ी पार्टियों से लेकर, शहर के कई बड़े लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। फोन पर बुकिंग लेकर ड्रग्स की पुड़िया की डिलीवरी कर देते हैं। एक ग्राम की पुड़िया 9 हजार रुपए में इन्हें मिलती है, फिर मनमाने दाम पर यह लोगों को बेचते हैं। आरोपियों की तलाशी के दौरान डेढ़ लाख रुपए की 17 ग्राम कोकिन मिली है।

अब पुलिस, मुंबई के उन बड़े माफियाओं की तलाश में जुटी है, जिनसे यह युवक ड्रग्स लेकर रायपुर आते थे। एसएसपी अजय यादव ने बताया के राजधानी में किसी तरह के नशे के कारोबार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नशे के कारोबार को रोकने के लिए सभी सीएसपी को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। इसमें सायबर सेल की टीम को भी लगाई गई। वीड, हशीश से लेकर नशीली टेबलेट और सिरप के अवैध कारोबार को बंद कराने का हमारा प्रयास होगा । शहर के 70 से ज्यादा होटल, कैफे, बार और ढाबा को नोटिस जारी किया जा रहा हैं। अगर कहीं भी नशीली पार्टी की शिकायतें मिलेगी तो तुरंत छापा मारा जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular