Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशशादी में बार-बार रोड़े अटका रहा था पड़ोसी, युवक ने बुलडोजर से...

शादी में बार-बार रोड़े अटका रहा था पड़ोसी, युवक ने बुलडोजर से गिरा दी उसकी दुकान…

कन्‍नूर के रहने वाले 30 साल के अल्बिन मैथ्‍यू का आरोप है कि उसका पड़ोसी सोजी उसके लिए आने वाले शादी के रिश्‍तों में बाधा बन जाता था.

नई दिल्‍ली. शादी को लेकर लोगों के कई सपने और अरमान होते हैं. कुछ लोग शादी की उम्र होने पर तुरंत ही खुद अपने लिए रिश्‍ते देखना शुरू करते हैं. ऐसे में अगर किसी के पास शादी के लिए कई रिश्‍ते आ रहे हों, लेकिन उसका पड़ोसी हमेशा इन रिश्‍तों में बाधा बन जाता हो तो उस व्‍यक्ति पर क्‍या गुजरेगी. यह वह ही जानता है. ऐसा ही कुछ हुआ है केरल में. केरल के कन्‍नूर में एक युवक ने गुस्‍से में आकर पड़ोसी की दुकान को जेसीबी यानी बुलडोजर से गिरा दिया.

इसके लिए वह फिल्‍मों की तरह सोजी की दुकान के बाद बुलडोजर लेकर पहुंचा और दुकान को पूरी तरह से गिरा दिया. आसपास के लोगों के अनुसार दोनों पड़ोसी हैं, लेकिन उनमें लड़ाई होती रहती है. दोनों के बीच अच्‍छे संबंध नहीं हैं. हालांकि सोजी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

अल्बिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया. उसने दावा किया कि सोजी की दुकान का इस्तेमाल गैरकानूनी गतिविधियों के लिए किया जा रहा था. वीडियो में उसने कहा कि दुकान का इस्तेमाल अवैध जुआ और शराब के धंधे के लिए किया जाता है.

इस क्षेत्र के नौजवान इससे परेशान हैं. न तो पुलिस और न ही गांव के अधिकारी उनकी शिकायतों पर कोई ध्यान दे रहे हैं. इसलिए उसने खुद कार्रवाई का फैसला किया.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular