Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर; मां-बेटी की...

सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर; मां-बेटी की मौत…..…. हादसे के बाद ट्रेलर सहित भाग रहा था ड्राइवर पुलिस ने पीछा करके पक़डा…

बलौदाबाजार 4 अक्टूबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गयी। हादसा बलौदाबाजार के गिघौरी थाना क्षेत्र का है, जहां महानदी पुल पर स्कूटी सवार मां-बेटी को तेज रफ्तार ट्रेल ने कुचल दिया। इस हादसे में बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। घटना के बाद ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका बिलाईगढ़ की रहने वाली थी और शिवरीनारायण से अपना काम निपटाकर वापस बिलाईगढ़ लौट रही थी, इसी दौरान जैसे ही स्कूटी महानदी पुल पर चढ़ी, सामने से आ रही ट्रेलर नें स्कूटी सवार मां बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी चला रही बेटी की तो मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मां को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।इधर हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर सहित मौके से फरार हो गया, हालांकि वो ज्यादा दूर नहीं भाग सका। गिधौरी पुलिस की सूचना पर शिवरीनारायण पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular