Tuesday, April 23, 2024
Homeगुजरतअंबानी परिवार ने छोड़ा एंटीलिया, अपने रिलायंस टाउनशिप बंगलोज में हुए शिफ्ट.....

अंबानी परिवार ने छोड़ा एंटीलिया, अपने रिलायंस टाउनशिप बंगलोज में हुए शिफ्ट.. एंटीलिया छोड़ने का कारण “एंटीलिया प्रकरण या कोरोना”…?

अंबानी परिवार गुजरात में

अंबानी फैमिली की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

अंबानी फैमिली की फाइल फोटो।

देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी का मुंबई स्थित एंटीलिया हाउस इन दिनों सुर्खियों में हैं। एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी कार मिलने की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) कर रही है, जिसमें रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, खबर आ रही है कि अंबानी परिवार पिछले एक महीने से एंटीलिया में है ही नहीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरा परिवार इन दिनों गुजरात में जामनगर के रिलायंस टाउनशिप बंगलोज में है। हालांकि, आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि टाउनशिप के बाहर जबर्दस्त सुरक्षा व्यवस्था है और परिवार यहीं पर ही रह रहा है। इसके पीछे की वजह वझे प्रकरण या कोरोना बताया जा रहा है।

25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो बरामद हुई थी।

25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो बरामद हुई थी।

मुंबई छोड़ने का कारण एकबंध
बता दें, 25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो बरामद हुई थी, जिसमं 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा नोट मिला था। इस मामले में एनआईए ने महाराष्ट्र पुलिस के एपीआई सचिन वझे को अरेस्ट किया है और अब इसकी आंच महाराष्ट्र सरकार तक पहुंच गई है। वहीं, इस मामले में रोजाना चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। माना जा रहा है कि इसी के चलते परिवार एंटीलिया छोड़कर जामनगर आ गया है।

कोरोना भी हो सकती है वजह
अंबानी परिवार के जामनगर में होने को लेकर दूसरी चर्चा यह भी है कि महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते परिवार जामनगर आ गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular