Thursday, April 25, 2024
Homeकवर्धाकबाड़ी बनकर गांजा तस्करी: ई-रिक्शा में गुप्त चेंबर बनाकर ले जा रहे...

कबाड़ी बनकर गांजा तस्करी: ई-रिक्शा में गुप्त चेंबर बनाकर ले जा रहे थे 3 लाख का गांजा, हरियाणा और बिहार के 2 आरोपी पकड़े गए…

कवर्धा/ छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कबाड़ी की आड़ में गांजा तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बड़ी ही चालाकी से एक ई-रिक्शा में गुप्त चेंबर बनाकर गांजा ले जा रहे थे। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों से 3 लाख रुपए का गांजा बरामद हुआ है। पूरी कार्रवाई चिल्फी थाना पुलिस ने की है। दोनों आरोपी हरियाणा और बिहार के रहने वाले हैं।

पूछताछ में बताया प्लास्टिक का सामान देकर कबाड़ लेते हैं

कवर्धा पुलिस इन दिनों लगातार जिले की सीमा पर दूसरे राज्य और शहरों से आने-जाने वालों लोगों की जांच कर रही है। इस बीच चिल्फी पुलिस भी मध्यप्रदेश बॉर्डर पर सामान्य जांच कर रही थी। जहां रायपुर की तरफ से 2 लोग एक बाइक में बनाई गई ई-रिक्श लेकर आ रहे थे। जिन्हें पुलिस ने रोक लिया और उनसे पूछताछ करने लगी। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे जगह-जगह घूमकर प्लास्टिक का सामान देकर कबाड़ खरीदने का काम करते हैं।

दोनों से अलग-अलग हुई पूछताछ

लेकिन पुलिस को उन पर शक था। इसलिए पुलिस ने दोनों से अलग-अलग पूछताछ की। जिसमें दोनों के बयान अलग-अलग निकले। इसके बाद पुलिस ने उस ई-रिक्शे की गहनता से जांच की। जिसमें पुलिस ने पाया कि आरोपियों ने उसी गाड़ी में एक गुप्त चेंबर बना रखा है। जिसे नट बोल्ट से कसा गया है। पुलिस ने उसे खोला तो उसमें 8 पैकेट गांजा मिले। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा उस रिक्शे को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने बरामद किए गए गांजे की कीमत 3 लाख रुपए बताई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम राजेन्द्र और राजकुमार(60) बताया है। राजेंद्र हरियाणा के कैथल का रहना वाला है। वहीं राजकुमार बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular