Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरकिसान और सियासत: CM बघेल ने वित्त मंत्री पर कहा- सदन में...

किसान और सियासत: CM बघेल ने वित्त मंत्री पर कहा- सदन में झूठा बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण, सीतारमण ने दावा किया था छत्तीसगढ़ में कर्जमाफी नहीं हुई…

तस्वीर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की है। असम में वो सोमवार को राहुल गांधी के साथ चुनावी रैली में शामिल होंगे। फाइल फोटो।

  • रायपुर से असम रवाना हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, एयरपोर्ट पर मीडिया से की बात
  • असम में किया कांग्रेस की सरकार बनने का दावा, कहा वहां भी हमारे राज्य की चर्चा

रायपुर/ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि देश की वित्त मंत्री को सदन के अंदर गलत बयान नहीं देना चाहिए। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। दरअसल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी से शनिवार को लोकसभा में बातचीत के दौरान ये कहा था कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान जैसे राज्यों में किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। इसके जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ हुआ है और किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना के जरिए आर्थिक सहायता भी पहुंचाने का काम राज्य की सरकार कर रही है।

यह बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के एयरपोर्ट पर असम चुनाव के दौरे पर रवाना होने से पहले कहीं। उन्होंने असम चुनाव को लेकर भी चर्चा की। सीएम ने कहा कि असम में जनता बदलाव चाहती है। उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में असम में कांग्रेस की सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़ राज्य की योजनाओं, जैसे राजीव गांधी किसान योजना, गोधन योजना की चर्चा असम में भी हो रही है। वहां भी छत्तीसगढ़ मॉडल पर निगाहें टिकी हुई हैं। रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल गांधी के साथ चुनावी रैली में शामिल होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular