Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा बिग न्यूज़: अग्रोहा भवन में शादी समारोह से दुल्हन गायब, रात...

कोरबा बिग न्यूज़: अग्रोहा भवन में शादी समारोह से दुल्हन गायब, रात में प्रेमी संग भागी….बालको निवासी युवक से तय हुई थी शादी, मचा हडकंप…

कोरबा: शहर के अग्रोहा भवन में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार रात दुल्हन गायब हो गई। परिजन जब उसकी खोजबीन में जुटे तो वह हम मोहल्ले में अपने प्रेमी के घर में मिली। उसने कहा वह आगे भी प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। इसके बाद परिजन को बारात आने से पहले रोकनी पड़ी। रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक परिवार की बेटी की शादी बालको निवासी स्वजातीय युवक से तय थी। इसके लिए कोतवाली के समीप अग्रोहा भवन में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। हल्दी और मेहंदी की रस्म पूरी हो चुकी थी। शनिवार को बारात पहुंचनी थी। इससे पहले शुक्रवार की देर रात दुल्हन अग्रोहा भवन से लापता हो गई।

परिजन को जब वह नहीं दिखी तो उन्होंने खोजबीन की। तब दुल्हन का मोहल्ले के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध होने का पता चला। दुल्हन के पिता ने पुलिस के पास पहुंच गुमशुदगी की सूचना दी। साथ ही युवक पर संदेह जताया। पुलिस महिला कर्मचारियों के साथ युवक के घर पहुंची तो वहां युवती मौजूद थी, जिसे वहां से लाकर रात में सखी सेंटर में रखा गया। शनिवार को उसे एसडीएम कोरबा सुनील नायक के सामने पेश किया गया। जहां बयान में युवती ने आगे भी प्रेमी के साथ ही रहने की बात कही। ऐसे में प्रेमी के रिश्तेदारों को बुलाकर युवती को सौंप दिया।दूसरी ओर युवती के पिता ने उसके नहीं मानने पर शनिवार दोपहर बालको से निकलने वाले बारात को ही सूचना देकर रोक दिया। युवती के पिता के मुताबिक उसने बेटी की शादी के लिए सब तैयारी कर ली थी। यहां तक की खर्च के लिए उसने जमीन जायदाद बेचकर पैसा लगाया था। बेटी ने शादी का रिश्ता आने पर मंजूर भी किया था लेकिन एन वक्त पर उसने नासमझी में गलत कदम उठा लिया। इससे पूरे परिवार का सपना टूट गया और उन्हें समाज में बदनामी भी उठानी पड़ी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular