Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बैल मालिक की दबंगई; बैल के महुआ खाये जाने की शिकायत...

कोरबा: बैल मालिक की दबंगई; बैल के महुआ खाये जाने की शिकायत पर उल्टा किसान की ही जमकर कर दी धुनाई…बचाव में आई पत्नी को भी नही छोड़ा…शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार..

कोरबा। सुखाए जा रहे महुआ को बैल द्वारा खा लेने की शिकायत पर बैल के मालिक व उसके लोगों द्वारा किसान से जातिगत गाली-गलौच कर चप्पल से मारपीट व बचाने आई पत्नी को बेइज्जत करने के मामले में पुलिस ने फरार 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है।
डीएसपी मुख्यालय रामगोपाल करियारे ने बताया कि घटना कोरबी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम अटारी-सिरमिना की है। 2 मई को प्रार्थी के द्वारा अपने घर के कोठार में महुआ सुखाया जा रहा था कि सुरेश कुमार यादव के बैल ने कोठार में जाकर महुआ को खा लिया। इस बात पर प्रार्थी ने ऐतराज जताया तब सुरेश ने आवेश में आकर गाली-गलौच कर जान की धमकी देकर पत्थर फेंककर मारा। डंडा से सिर पर वार किया जिसे बचाने के चक्कर में कोहनी में चोट आई। भगवंत, द्वारिका प्रसाद भी इस वक्त आ गए और तीनों ने मिलकर प्रार्थी को जमीन पर पटक कर चप्पल, हाथ- मुक्का से मारा। प्रार्थी की पत्नी बीच-बचाव करने पहुंची तो उससे भी अभद्रता की और हाथ पकड़कर कपड़े फाड़ दिए।

मामले की रिपोर्ट पर कोरबी पुलिस ने धारा 294, 506, 323, 355, 34 भादवि का जुर्म दर्ज कर मामला एक्ट्रोसिटी का होने से आजाक थाना को अग्रिम विवेचना के लिए प्रेषित किया। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों पर एससी, एसटी एक्ट की धारा 3 (2) (5) क के तहत भी जुर्म दर्ज कर इनकी गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की थी। आरोपी सुरेश कुमार पिता राम टहल 30 वर्ष, भगवंत यादव पिता छोटेलाल 26 वर्ष, द्वारिका प्रसाद यादव उर्फ दुरकू पिता नान साय 19 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया गया है। आरोपियों की धरपकड़ में आजाक थाना के एएसआई कृष्णपाल सिंह कंवर, भोला शरण यादव, सुधाकर कुर्रे, ईश्वर ध्रुव व स्टाफ का सहयोग रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular