Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा- लॉकडाउन में बिक रही थी शराब: भीड़ लगी तो BJP पार्षद...

कोरबा- लॉकडाउन में बिक रही थी शराब: भीड़ लगी तो BJP पार्षद ने डंडा लेकर दौड़ाया, शराबियों कि जमकर की धुनाई

कोरबा: कोरोना का संक्रमण थोड़ा कम क्या होने लगा, लोग फिर बेपरवाह होने लगे। आलम ये रहा कि कोरबा में रविवार को टोटल लॉकडाउन के दिन भी शराब दुकान खुल गई। अब शराब दुकान खुली तो शराबियों की भीड़ भी लग गई। फिर क्या था, आसपास चखना के दुकान लगाने वाले लोग भी पहुंच गए। इसके बाद शराबी वहां हल्ला भी मचाने लगे। जिसकी शिकायत बीजेपी पार्षद चंद्रलोक सिंह से हो गई। जिस पर चंद्रलोक ने डंडा लेकर हल्ला मचाने वाले शराबियों और दुकान लगाने वाले लोगों को डंडा लेकर दौड़ाने लगे। फिर भी कुछ चखना बेचने वाले नहीं मान तो पार्षद ने डंडा से उस शख्स की ही धुनाई कर दी। पूरी घटना का वीडियो अब वायरल है। वहीं पूरा मामला पथर्रीपारा वार्ड के रामपुर शराब दुकान का बताया गया है।

दरअसल, बालकाे-काेरबा मुख्य मार्ग पर रामपुर शराब दुकान संडे को खुली हुई थी। यहां तक कि शराब दुकान के सामने सड़क पार पथर्रीपारा वार्ड में आने वाले हिस्से में सुबह से बड़ी संख्या में लाेगाें की भीड़ माैजूद थी। जिसमें कुछ शराब खरीदने खड़े थे ताे कुछ शराब पी रहे थे। इस दाैरान शराबी हल्ला भी मचा रहे थे। वार्ड के भीतर के रास्ते से आवाजाही भी कर रहे थे। माेहल्ले के लाेगाें ने वार्ड पार्षद चंद्रलाेक सिंह से इस बात की शिकायत तर दी।

बीजेपी पार्षद को जैसे ही इसकी शिकायत मिली तो वो मौके पर पहुंच गए, फिर शराबी इधर उधर भागने लगे।

बीजेपी पार्षद को जैसे ही इसकी शिकायत मिली तो वो मौके पर पहुंच गए, फिर शराबी इधर उधर भागने लगे।

लोगोंं ने की तारीफ

जिसके बाद तत्काल चंद्रलाेक मौके पर पहुंचे और उन्होंने टोटल लाॅकडाउन हाेने की बात कहकर भीड़ नहीं लगाने की समझाइश देने लगे। फिर भी कुछ लोग नहीं माने और शराब दुकान के सामने सामान बेच रहे थे। इसके बाद पार्षद ने हाथ में डंडा लेकर शराबियाें काे दौड़ाया और एक शख्स पर डंडा भी चला दिया। जिसके बाद शराब दुकान के आसपास की भीड़ खत्म हुई और वार्ड के लोगों ने पार्षद की इस एक्शन की तारीफ भी की है।

कई बार कर चुके हैं आंदोलन

बीजेपी पार्षद चंद्रलोक सिंह ने बताया कि वे पिछली कार्यकाल से रामपुर शराब दुकान का विराेध कर रहे हैं। कई बार आंदोलन कर शराब दुकान काे दूर शिफ्ट करने की मांग की गई। लेकिन अब तक प्रशासन ने आश्वासन के बाद भी ध्यान नहीं दिया। जबकि शराब दुकान के कारण वार्ड का माहाैल खराब हाे रहा है। परिवार समेत युवा शराब के नशे में बर्बाद हाे रहे हैं। कंपलीट लाॅकडाउन के दाैरान भी शराब दुकान खुल गई और शराबियाें के का जमावड़ा लग गया जिसके कारण ही मुझे आकर उनको खदेड़ना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular