Wednesday, May 1, 2024
Homeबिलासपुरघूसखोरी ने छीन ली किसान की जिंदगी: बिलासपुर में किसान ने पेड़...

घूसखोरी ने छीन ली किसान की जिंदगी: बिलासपुर में किसान ने पेड़ से फंदा लगाकर दी जान; सुसाइट नोट में लिखा- पटवारी ने 5 हजार रुपए लेने के बाद भी नहीं की रजिस्ट्री…

  • तखतपुर क्षेत्र के ग्राम राजा कापा का मामला, प्रताड़ना से तंग आकर उठाया कदम
  • जमीन की पर्ची खो गई थी, उसे बनवाने के लिए 6 माह से लगा रहा था पटवारी के चक्कर

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक किसान ने प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली। उसका शव शुक्रवार को पेड़ से लटकता मिला है। पुलिस ने किसान के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें लिखा है कि पटवारी ने जमीन की खो गई पर्ची बनवाने के लिए 5 हजार रुपए मांगे थे। रुपए देने के बाद भी वह 6 माह से चक्कर लगा रहा था। इसके कारण वह जमीन की रजिस्ट्री नहीं करा सका। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

छोटू राम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 5 बजे वह घर से निकलकर बाड़ी में गया था। थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी चाय लेकर पहुंची तो छोटू का शम गमछे के सहारे पेड़ से लटक रहा था।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम राजा कापा निवासी छोटू राम कैवर्त को अपनी जमीन की 31 मार्च तक रजिस्ट्री करानी थी। उसके जमीन की पर्ची खो गई थी। जिसे बनवाने के लिए करीब 6 माह से पटवारी के चक्कर लगा रहा था। आरोप है कि करीब डेढ़ माह पहले पटवारी ने उससे 5 हजार रुपए भी लिए थे, लेकिन फिर भी पर्ची बनाकर नहीं दी। जिसके कारण तय समय बीत गया और वह रजिस्ट्री नहीं करा सका। इसके बाद शुक्रवार सुबह उसका शव मिला।

सामान रखने वाले कैरेट से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है। इसके लिखा है कि वह पटवारी से तंग आ गया था।

सामान रखने वाले कैरेट से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है। इसके लिखा है कि वह पटवारी से तंग आ गया था।

पत्नी सुबह चाय लेकर पहुंची तो बाड़ी में मिला शव
छोटू राम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 5 बजे वह घर से निकलकर बाड़ी में गया था। थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी चाय लेकर पहुंची तो छोटू का शम गमछे के सहारे पेड़ से लटक रहा था। वहीं सामान रखने वाले कैरेट से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है। इसके लिखा है कि वह पटवारी से तंग आ गया था। 5000 रुपए लेने के बावजूद उसका काम नहीं कर रहा था। अपने बेटे के लिए लिखा है कि अपनी मां और बहन का ख्याल रखे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular