Tuesday, April 16, 2024
Homeदेश-विदेशचाय की ऐसी दीवानगी, पुलिस के पकड़ने पर भी नहीं फेंका चाय...

चाय की ऐसी दीवानगी, पुलिस के पकड़ने पर भी नहीं फेंका चाय का कप, देखिये वीडियो

दिल्ली. देश और दुनिया में चाय के दीवानों की कोई कमी नहीं है. अब तक आपने ऐसे कई लोग देखे होंगे, जो एक कप चाय के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. कई बार तो सुबह से शाम तक वे एक कप चाय के लिए यहां-वहां घूमते रहते हैं. दीवानों के लिए इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए International Tea Day तक मनाया जाता है. वहीं कई बार सोशल मीडिया में नए-नए वीडियो वायरल हो जाते हैं. वहीं अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर इन दिनों चाय के दीवानों का एक वीडियो गजब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

पुलिस के सामने भी नहीं छूटा कप

यह वायरल वीडियो IPS Officer Ankita Sharma ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में 2 शख्स दिखाई दे रहे हैं, जिनके हाथ में चाय का कप हैं. पुलिस वाले उसे पकड़कर अपने साथ ले जा रहे हैं. लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी उसने चाय का कप फेंका नहीं. सिर्फ यही नहीं, उन्होंने चाय की एक बूंद भी जमीन पर गिरने नहीं दिया. दोनों बहुत एहतियात बरतते हुए हाथ में चाय का कप पकड़े हुए पुलिस की गाड़ी में बैठ गए.

बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. यह मजेदार वीडियो ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर छाया हुआ है. यहां लोग पुलिसवालों की भी तारीफ कर रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर अंकिता शर्मा ने भी वायरल वीडियो पर कमेंट में लिखा है- मुझे पुलिस वालों की यह बात बहुत अच्छी लगी कि उन्होंने न तो उनके कप छीने और न ही उन्हें चाय पीने से रोका.

इस वायरल वीडियो पर कई यूजर्स इन्हें सबसे बड़ा दीवाना बता रहा है, तो कोई उन्हें अखिल भारतीय चाय संघ का अध्यक्ष घोषित कर रहा है, तो कुछ लोगों का कहना है कि कानून और सारी मुसीबतें सिर्फ गरीबों के हिस्से ही आती हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular