Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़छतीसगढ़: कार डीलर के दफ्तर में तोड़-फोड़ का मामला- हत्या की धमकी...

छतीसगढ़: कार डीलर के दफ्तर में तोड़-फोड़ का मामला- हत्या की धमकी देने वाला साहिल जैन रह चुका है केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी, तीन दिनों से फरार

रायपुर: पिछले तीन दिन से आरोपी साहिल जैन फरार है। दुर्ग के रहने वाले इस युवक ने 28 मई की शाम रायपुर के एक कार डीलर के दफ्तर में तोड़-फोड़ की और उसकी हत्या कर देने की धमकी दी थी। घटना के बाद घबराए कारोबारी ने सरस्वती नगर थाने में साहिल के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी। अब पुलिस उसे ढूंढ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साहिल केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी रह चुका है।

एक्ट्र्रेस सनी लियोनी के साथ आरोपी साहिल जैन

एक्ट्र्रेस सनी लियोनी के साथ आरोपी साहिल जैन

वो कई लोगों को केंद्रीय मंत्री के नाम की धौंस जमाकर पहले भी धमका चुका है। खुद केंद्रीय मंत्री तक कई बार साहिल की कारस्तानियों की शिकायतें पहुंची। 7 महीने पहले ही मंत्री ने उसे इस काम से हटा दिया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साहिल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ तस्वीरें पोस्ट करता है। उसे इसका शौक भी है और ये तस्वीरें रौब जमाने में भी काम आती हैं।

पुलिस इसके साथी अमन से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस इसके साथी अमन से भी पूछताछ कर रही है।

मंत्री का नाम लेकर सरकारी रेस्ट हाउस में ऐश
केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि काम से हटाए जाने के बाद भी साहिल लगातार रेणुका सिंह के नाम का इस्तेमाल करता रहा है। कभी किसी अस्पताल में अपने परिचित का इलाज करवाने के नाम पर डॉक्टर को धमकाया तो कभी सरकार रेस्ट हाउस रेणुका सिंह का नाम लेकर बुक करवाए। इन जगहों पर जाकर खुद भी कई बार साहिल दावतें उड़ाता रहा है। फिलहाल पेशे से इवेंट मैनेजमेंट का काम करने वाले इस युवक को पुलिस रायपुर में कारोबारी के दफ्तर में तोड़-फोड़ करने के जुर्म में ढूंढ रही है।

रायपुर के कार डीलर से मिलने आरोपी बिना नंबर की सफेद कार में आया था।

रायपुर के कार डीलर से मिलने आरोपी बिना नंबर की सफेद कार में आया था।

ये हुआ था 28 मई को
आमानाका चौक पर स्थित एक सेकेंड हैंड कार डीलर नितिन के दफ्तर पर अमन जैन और साहिल जैन है। पहुंचते थे अमन ने कुछ दिन पहले ऑडी कार खरीदी थी। इसके इंश्योरेंस के पेपर लेने दोनो नितिन के ऑफिस गए। नितिन तब ऑफिस में नहीं थे, इन्हें इंतजार करने को कहा। इस बात पर गुस्साए साहिल ने लात मारकर दफ्तर का दरवाजा तोड़ दिया, फिर रॉड से कांच तोड़ा। ये धमकी भी दी कि अब वो डीलर की कारों में भी तोड़फोड़ करेगा और नितिन की हत्या कर देगा, उसे शहर के कई नेता और पुलिस के लोग जानते हैं। उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। इस मामले में पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया था। अगले ही दिन उसे बेल मिल गई। फिलहाल साहिल की तलाश जारी है।

साहिल के इस साथी अमन ने ही कार खरीदी थी और विवाद हुआ इसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

साहिल के इस साथी अमन ने ही कार खरीदी थी और विवाद हुआ इसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular