Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: चोरी की पांच बाइक बेचने ग्राहक ढूंढ रहे थे, नाबालिग समेत...

छत्तीसगढ़: चोरी की पांच बाइक बेचने ग्राहक ढूंढ रहे थे, नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार…

सारंगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सारंगढ़ इलाके में चोरी की बाइक खपाने की सूचना एसपी अभिषेक मीणा को मिली थी। उन्होंने सारंगढ़ एसडीओपी और निरीक्षक को बदमाशों का पता लगाकर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे । निरीक्षक अमित शुक्ला को मंगलवार को पता चला कि बनियापारा सारंगढ़ में रहने वाले उमेश साहू घर में चोरी की मोटरसाइकिल रखे हुए है और उसे बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा है। पुलिस उमेश साहू (19) के घर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की ।

उसने बताया कि दोस्त राहुल साहनी (19) और एक नाबालिग मित्र के साथ चार बाइक और एक स्कूटर चुराया और आपस में बांट दिया है। उमेश के कब्जे से पुलिस को एक बाइक और स्कूटर मिला । पुलिस ने राहुल को उसकी ससुराल सराईपाली रोड से पकड़ा । उसने बिना नंबर वाली एक बाइक ससुराल में ही छिपा रखी थी ।

इसके बाद पुलिस ने नाबालिग अपचारी के ठिकाने पर छापा मारा और चोरी की गई दो बाइक बरामद की। इन तीनों ने रायपुर, सराईपाली और सारंगढ़ से बाइक चुराई थी ।

चोरी के बाद इन तीनों ने वारदात में भूमिका के मुताबिक बाइक्स का बंटवारा कर लिया। तीनों ही लोग चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे। पुलिस ऐसे लोगों का भी पता लगा रही है जो चोरी की बाइक खरीदते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular