Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: पीएम के बाद आज पता चलेगा मौत का कारण, पूंजीपथरा से...

छत्तीसगढ़: पीएम के बाद आज पता चलेगा मौत का कारण, पूंजीपथरा से बगीचा जाने बस में सवार हुए यात्री की मौत; होगा पोस्टमार्टम….

रायगढ़ से बगीचा जा रही बस में यात्री की मौत हो गई है। वह बगीचा जाने के लिए पूंजीपथरा से बस में सवार हुआ था। पुलिस ने यात्री की पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया में डाली तो परिजन थाने में पहुंचे। पुलिस के अनुसार गुरुवार की शाम पूंजीपथरा से बगीचा जाने के लिए पूंजीपथरा से 45 साल का युवक शाम 4 बजे शमीम बस में चढ़ा।

बस की सीट में बैठने के बाद वह सीट पर ही सो गया। रात लगभग 9 बजे बस बगीचा पहुंची तो सारे यात्री बस से उतर गए पर सीट पर से युवक नहीं उठा। ऐसे में कंडक्टर ने पास जाकर उसे उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वह मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा। अज्ञात युवक की पहचान के लिए उसने फोटो सोशल मीडिया में डाली तो देर रात परिवार थाने में पहुंचा और कृतक की पहचान 45 वर्षीय मार्सेल एक्का के रूप में की।

परिवार वाले शव घर ले जाना चाहते थे पर मौत संदेहास्पद होने से पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम करने के बाद लाश सौंपने की बात कही। बहरहाल शव को घर ले जाने के लिए परिजन थाने में डटे रहे। पुलिस उनका बयान लेकर यात्री के मौत का कारण जानने का प्रयास कर रही है। मौत रात में होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम अब शुक्रवार को ही हो पाएगा। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर ही युवक के मौत का कारण पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular