Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में असम राइफल्स का जवान गिरफ्तार: फेसबुक लाइव कर कांग्रेस...

छत्तीसगढ़ में असम राइफल्स का जवान गिरफ्तार: फेसबुक लाइव कर कांग्रेस विधायक और पुलिस पर करता था गंदी-गंदी टिप्पणी, गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया बवाल, पुलिस से भी उलझ गए…

  • जवान ने पुलिस हिरासत में रहने के दौरान ही इस तरह का एक वीडियो बनाया है। जिसमें उसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उसे गाली देने का आरोप लगाया है।

बेमेतरा/ छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में पुलिस ने असम राइफल्स के एक जवान को गिरफ्तार किया है। जवान पर आरोप है कि वो लगातार स्थानीय कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ सोशल मीडिया में लाइव आकर और पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी करता था। जिसकी शिकायत लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी।

जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने शनिवार को आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पुलिस जैसे ही गिरफ्तार जवान को कोर्ट से लेकर जेल जाने लगी, वैसे ही गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया है। इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता तो जवान को मारने तक दौड़ गए और पुलिस के साथ ही झूमाझटकी करने लगे।

कांग्रेस कार्यकर्ता जवान पर इतना नाराज थे कि वो उस मारने के लिए दौड़ गए। लेकिन जब पुलिस ने उन्हें रोका तो पुलिस से भी उलझ गए।

कांग्रेस कार्यकर्ता जवान पर इतना नाराज थे कि वो उस मारने के लिए दौड़ गए। लेकिन जब पुलिस ने उन्हें रोका तो पुलिस से भी उलझ गए।

3 लोगों ने दर्ज कराया था मामला

जानकारी के मुताबिक जवान सुरेंद्र सिंह चौहान लंबे समय से फेसुबक और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस विधायक, पुलिस और आम लोगों पर अभद्र टिप्पणी करता था। जिसके चलते कोतवाली थाना मे 3 लोगों ने जवान के खिलाफ केस दर्ज कराया था। सुरेंद्र सिंह इन दिनों असम में पदस्थ और छुट्‌टी पर अपने घर बेमेतरा आया हुआ था।

गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस लगातार समझाने में जुटी रही।

गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस लगातार समझाने में जुटी रही।

गाड़ी रोक-रोककर मारने का प्रयास करते रहे

पुलिस ने जवान के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसमें धारा 151 के तहत भी केस दर्ज किया गया है। यही वजह थी की पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर पहले एसडीएम कोर्ट ले गई थी। इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और पुलिस की गाड़ी को ही रोक-रोककर जवान को मारने का प्रयास करगे लगे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता जमकर हंगामा करते रहे। हालांकि पुलिस किसी तरह से वहां से निकल गई। लेकिन माहौल को शांत कराने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करने पड़ी, तब जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शांत किया जा सका।

कांग्रेस कार्यकर्ता इतने गुस्से में थे कि वे लगातार जवान को गाली देते रहे।

कांग्रेस कार्यकर्ता इतने गुस्से में थे कि वे लगातार जवान को गाली देते रहे।

पुलिस हिरासत में ही जवान ने बनाया वीडियो

इधर, कांग्रेसी कार्यकर्ता जवान पर टिप्पणी और बवाल कर रहे थे। उधर जवान ने पुलिस हिरासत में ही एक वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें वह कह रहा है कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा के समर्थक मुझे गाली दे रहे हैं और मुझे मारना चाहते हैं। मामले को लेकर बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि जवान के खिलाफ पूर्व से मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद उस गिरफ्तार कर शनिवार को जेल दाखिल कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular