Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: व्हाट्सएप से चल रहा था देहव्यापार, एक रात के लेती थी...

छत्तीसगढ़: व्हाट्सएप से चल रहा था देहव्यापार, एक रात के लेती थी 5 से 15 हजार…पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले 11 लड़कियां और तीन युवक मिले….

रायपुर। राजधानी में सोमवार की देर शाम अलग अलग थाना क्षेत्र में छापामार कार्रवाई करते हुए 11 युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया था। पकड़ी गई युवतियों के बारे में अब कई चौकाने वाले खुलासे भी सामने आये है। बताया जा रहा है ये पूरा सेक्स रैकेट व्हाट्सएप एप और अन्य सोशल साइड के माध्यम से फल फूल रहा था। ग्राहक पहले व्हाट्सएप से लड़कियां पसंद करते थे, जिसके बाद उनके पसंद के आधार पर लड़कियां कोलकाता, उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों से बुलाई जाती थी। लड़कियां इस काम के बदले में दलाल से मोटी रकम भी वसूला करती थी। पुलिस ने इस मामले में सोमवार की शाम गंज थाना के होटल साईं राम में चार लड़कियां(मुंगेली, गरियाबंद, उड़ीसा,वेस्ट बंगाल) और होटल संचालक ईश्वर चौधरी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। 

वही दूसरी बड़ी कार्रवाई कोतवाली थाना क्षेत्र के महावीर प्लाजा टैगोर नगर के एक मकान में 7 लड़कियां और दो युवकों को पकड़ा गया था। बताया जा रहा है कि, जिस मकान में ये कार्रवाई हुई है वो राजधानी के एक सीनियर नेता का घर है। आरोपी दलाल मकान को किराए पर लेकर उसमें देहव्यापार चला रहा था। फिलहाल पकड़ी गई युवतियों के पास से शहर के नामचीन लोगों के कांटेक्ट मिले है। पुलिस इस संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular