Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: सहेली का भाई ही निकला कातिल... 7 साल की बच्ची का...

छत्तीसगढ़: सहेली का भाई ही निकला कातिल… 7 साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी थी

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में दो दिन से लापता 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने रेपिस्ट और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोई और नहीं, बल्कि सहेली का नाबालिग भाई निकला. जिसने बच्ची का रेप करने के बाद मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी थी, फिर अपने दोस्त की मदद से लाश को कुएं में फेक दिया. कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ज्युडिशियल रिमांड में ले लिया है.

पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ग्राम पौंसरी में 7 वर्षीय बच्ची 25 मई से लापता थी. जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने 26 मई को कोतवाली में दर्ज कराई. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो लाश कुएं में तैरते मिली. जिसके पैर में रस्सी बंधा था और गले में चोट के निशान थे.

नाबालिग समेत दो युवक गिरफ्तार

पहली नजर में ही मामला गंभीर लग रहा था, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की गई. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि हुई. पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक विभाग की मदद से 2 युवकों को हिरासत में लिया. तब खुलासा हुआ कि मृतक बच्ची की सहेली का नाबालिग भाई ही रेप किया है. उसके बाद गला दबाकर हत्या कर अपने दोस्त की मदद से लाश को कुएं में फेक दिया.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

आरोपी से पूछताछ के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को टायलेट में लेजाकर रेप किया है. चिल्लाने पर अपने हाथ से मुंह बंद कर दिया. जिससे वो बेहोश हो गई. उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी. घटना का कारण मृतिका उसे अक्सर गाली दिया करती थी. जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के पहले उसने अपने घर के सामने का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया था.

पुलिस ने की ये अपील

पुलिस ने आज दोनों आरोपी को न्यायालय में पेश किया. उन्होंने पालको से अपील की बच्चों का विशेष ध्यान और सतत निगरानी रखें. ताकि उन्हें इस तरह की घटनाओं से बचाया जा सके.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular