Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: TV देखने गई 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक...

छत्तीसगढ़: TV देखने गई 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार…

धरमजयगढ़। रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने और दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 3 साल की दुधमुंही बच्ची (girl) से दुष्कर्म (rape) किया गया है. आरोपी कोई और नहीं, बल्कि एक शिक्षक (teacher) है. पुलिस ने हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देने वाले कर लिया है. लेकिन इस तरह की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी बच्च

मिली जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम करीब 7 बजे 3 साल की बच्ची अपने पड़ोसी के घर में टीवी देखने गई थी. तभी अकेले होने का फायदा उठाकर आरोपी बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक विश्व प्रताप मुरूम, जो कि उर्सुलाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल धरमजयगढ़ में शिक्षक है. वो शादीशुदा है और उसकी पत्नी भी शिक्षिका है. जिस वक्त उसने घिनौनी हरकत की, उसकी पत्नी कुछ काम से बाहर गई हुई थी.

घटना के बाद भाग निकला था आरोपी

दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची अपने परिजनों को देखकर रोने लगी. पूछने पर बच्ची रो-रो कर अपनी आपबीती मां को बताई. बच्ची की मां यह सुनकर बाहर निकली, तो आरोपी शिक्षक गली में टहलते मिल गया. बच्ची की मां को देखकर वह भागने की फिराक में था, तभी बच्ची के पिता भी उसके घर पहुंच गए. शिक्षक से पूछताछ कर ही रहे थे, वो हाथ छुड़ाकर वहां से भाग निकला.

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

बच्ची के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट धरमजयगढ़ थाने में लिखवाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए धरमजयगढ़ एसडीओपी ने मामले की जांच शुरू कर दी. जिसके बाद आरोपी शिक्षक विश्व प्रताप मुरूम की पतासाजी कर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular