Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की तेज तर्रार और निडर IPS अंकिता शर्मा की मुरीद हुई...

छत्तीसगढ़ की तेज तर्रार और निडर IPS अंकिता शर्मा की मुरीद हुई अभिनेत्री सुष्मिता सेन….ट्वीट कर कहा- लव यू स्ट्रान्ग लेडी…

रायपुर। तेज तर्रार और निडर होकर फैसले लेने वाली IPS अंकिता शर्मा इन दिनों एक बार फिर चर्चे में आ गई हैं. वैसे इनको राजधानी रायपुर में ‘आयरन लेडी’ के नाम से जाना जाता है, जो अपने कामों से बॉलीवुड को भी कयाल कर रही हैं.  IPS अंकिता शर्मा नशे के काले कारोबार से लेकर हर तरह की क्राइम को जड़ से खत्म करने की बीड़ा उठाई हुई हैं. इसी बीच IPS अंकिता शर्मा की बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने जमकर तारीफ की है.

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि उसके पंजे बताते हैं एक खामोश दहाड़. हर महिला के भीतर एक ‘आर्या’ मौजूद है. ये सुष्मिता सेन ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज ‘आर्या’ को लेकर लिखीं थी.

इस ट्वीट पर अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं बता नहीं सकती हूं कि बचपन से आपकी कितनी बड़ी प्रशंसक हूं. इसके बाद अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने लिखा कि आप हमें गौरवान्वित करते हैं. हर ख़ुशी की कामना करती हूं. लव यू स्ट्रान्ग लेडी !!.

आईपीएस अंकिता शर्मा साल 2018 बैच की IPS अधिकारी हैं. अंकिता छत्तीसगढ़ राज्य से पहली महिला IPS हैं. उन्होंने अपने तीसरे प्रयास में UPSC सिविल सेवा परीक्षा में 203वीं रैंक हासिल की थीं. अंकिता शर्मा की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो ट्वीटर पर अभी उनके 1 लाख से ज्यादा और इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

छत्तीसगढ़ की माटी पुत्री अंकिता शर्मा वैसे तो कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन कच्ची उम्र में ही उन्होंने वर्दी पहनने की ठान ली. जोश और जज्बा ऐसा कि जब तक शरीर पर वर्दी नहीं डाली, तब तक हार नहीं माना. ऐसा नहीं था कि सामने चुनौतियों से वास्ता ना पड़ा हो, पर लक्ष्य पर निशाना लगाने की महारत बचपन में ही साध ली थीं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular