Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- नहाने गई थीं 4 बच्चियां, 2 को मिली मौत: नदी में...

छत्तीसगढ़- नहाने गई थीं 4 बच्चियां, 2 को मिली मौत: नदी में नहाते हुए गहरे पानी में फंसी, 2 को मछुआरों ने बचाया, 3 घंटे बाद 2 के शव मिले..

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में सोमवार को नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों बच्चियां अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ नदी में नहाने के लिए गई थीं। सूचना मिलने पर आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चियों के शव बरामद किए जा सके। पुलिस ने फिलहाल शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नमदगिरी गांव स्थित रेड नदी में चार बच्चियां नहाने के लिए गई थीं। नहाते हुए चारों गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं। बच्चियों का शोर सुनकर आसपास मछली पकड़ रहे लोग दौड़े और दो बच्चियों को सलामत बाहर निकाल लाए। फिर पता चला कि दो और भी बच्चियां डूबी हैं। उनका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। गोताखोरों ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव बरामद किए।

बच्चियों की पहचान को लेकर अभी जानकारी नहीं
SP राजेश कुकरेजा ने बताया कि बच्चियों की तलाश के लिए लोकल गोताखोर की टीम के अलावा होमगार्ड के जवान नदी में उतरे थे। शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। वहीं प्रशासन ने प्राकृतिक आपदा प्रबंधन के तहत परिजनों को मुआवजा देने की बात कही है। बताया जा रहा है कि बच्चियां गांव में होने वाले चौथी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थीं। फिलहाल अभी तक उनके नाम और पते सामने नहीं आ सके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular