Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: मंत्रालय में नौकरी का झांसा देकर महिला से गैंगरेप; सड़क चलते...

छत्तीसगढ़: मंत्रालय में नौकरी का झांसा देकर महिला से गैंगरेप; सड़क चलते मिले थे 2 लोग, दोस्ती की, फिर 6 महीने तक बनाते रहे संबंध…. आरोपियों के ना नाम पता, ना मोबाइल नंबर

रायपुर शहर में मंत्रालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक महिला से दो लोगों ने गैंग रेप किया। दोनों आरोपी करीब 6 महीने का महिला का शारीरिक शोषण करते रहे। इसके बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगवाई। अब महिला ने मुजगहन थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। महिला शादीशुदा है। खास बात यह है कि आरोपियों के बारे में महिला ज्यादा कुछ नहीं जानती।

जानकारी के मुताबिक, महिला टिकरापारा इलाके की रहने वाली है। वह दफ्तरों में झाड़ू-पोछा लगाने का काम किया करती है। पुलिस के मुताबिक मई के महीने में महिला का परिचय संतोषी नगर के मिश्रा होटल के पास खड़े दो अजनबी लोगों से हुआ। दोनों ने शुरुआत में महिला के काम-काज के बारे में पूछा और उसे मंत्रालय में नौकरी देने का वादा कर दिया। महिला भी आरोपियों के ठाठ-बाठ देखकर झांसे में आ गई।

केस जो पहेली बना हुआ है
पुलिस को महिला ने बताया कि दोनों आपस में एक दूसरे को रवि रंजन और मनीष कुमार के नाम से बुलाकर बात करते थे। महिला के पास ना तो इनके पते के बारे में कोई जानकारी है और ना ही कोई फोन नंबर। आरोपियों के हुलिए की जानकारी लेकर पुलिस उनका स्केच भी बना सकती है। महिला ने बताया कि वो दोनों आरोपियों के साथ कुछ जगहों पर गई थी, उन इलाकों के CCTV फुटेज को भी जांचा जा रहा है।

तय होती थी मुलाकात की डेट और जगह
दोनों बदमाशों ने इस कदर महिला को अपने भरोसे में लिया था कि महिला इनकी बातों में आकर हर काम करती थी। आरोपी अक्सर महिला को मिलने बुलाया करते थे। मुलाकात के दौरान अगली मुलाकात की तारीख और जगह तय करके बता दिया करते थे। महिला भी आरोपियों की बताई जगह पर पहुंच जाया करती थी। फिर आरोपी उसे टिकारापारा, मुजगहन, छछानपैरी, सेजबहार के हिस्सों में ले जाकर संबंध बनाते थे।

महिला ने पुलिस को बताया है कि 19 सितंबर को हाल ही में छछानपैरी इलाके के एक खाली प्लॉट में शाम के वक्त वो कार से दोनों बदमाशों के साथ पहुंची। खुले में ही आरोपियों ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला का दावा है कि नौकरी की आस में वह सब कुछ सहती रही, मगर कई महीनों तक काम न मिलने की वजह से अब महिला ने पुलिस से मदद मांगी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular