Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री ने दिए सख्त निर्देश; पत्रकार मारपीट मामले में 3 सदस्यीय...

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री ने दिए सख्त निर्देश; पत्रकार मारपीट मामले में 3 सदस्यीय SIT का गठन; थाना प्रभारी निलंबित…पत्रकारों की जांच रिपोर्ट मिलने के कुछ घंटे बाद ही राज्य सरकार का बड़ा एक्शन….

रायपुर। पत्रकार कमल शुक्ला और सतीश यादव मारपीट मामले की जांच SIT करेगी। वहीं कांकेर के TI को भी पद से हटा दिया गया है। मारपीट मामले जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपे जाने के कुछ घंटे बाद ही ये बड़ा एक्शन हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बस्तर आईजी ने 3 सदस्यीय SIT गठित कर दी है।आपको बता दें कि आज शाम ही पत्रकारों की बनायी जांच समिति ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपी थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने बस्तर आईजी को इस पूरे प्रकरण पर कार्रवाई के निर्देश दिये थे।

ASP ओपी शर्मा इस पूरे प्रकरण की जांच करेंगे। जांच टीम में कांकेर के DSP आकाश मरकाम और सब इंस्पेक्टर राजेश राठौर भी शामिल किये गये हैं। आपको बता दें कि इस पूरे प्रकरण पर 26 सितंबर को ही कोतवाली कांकेर में धारा 294, 323, 506, 34 भादवि सहित अन्य धाराओं के तहत पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका था।

उधर राज्य सरकार के निर्देश पर एसपी कांकेर ने कांकेर के थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख को हटा दिया है। उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है। मोरध्वज के स्थान पर SI राजेश राठौर को कांकेर का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। इससे पहले वो गोंडाहूर के थाना प्रभारी थे। वहीं निरीक्षक जवाहर गायकवाड को रक्षित केंद्र कांकेर से गोंडाहूर का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular