Friday, March 29, 2024
Homeदुर्गछत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सचिव पर लगा ठगी का आरोपः नौकरी लगाने...

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सचिव पर लगा ठगी का आरोपः नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों से ठग लिए 5 लाख से ज्यादा की रकम, पुलिस जांच मे जुटी…

दुर्ग। अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद पर नौकरी लगाने के नाम पर पांच लाख से ज्यादा की ठगी का आरोप लगा है। पीडि़त युवकों ने इस मामले में थाने मे लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पीडि़त की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।
जानकारी के मुताबिक घटना खुर्सीपार भिलाई की है। पीडि़त अश्विनी कुमार और उसके दोस्तों ने युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद पर ये आरोप लगाया है। पीडि़तों की शिकायत के मुताबिक, 2016 में उनकी मुलाकात शाहीद से हुई थी। इस दौरान शाहिद ने अपनी उची पहुंच बताकर सीजी व्यापाम द्वारा निकली हास्टल वार्डन के पदों पर नौकरी लगाने की बात कही। साथ ही एक एक युवकों से दो दो लाख मांगे। शाहिद की बातों में आकर युवकों ने अलग अलग किस्तों में 5 लाख 35 हजार नगद दे दिये।
काफी दिन बीतने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो पीडि़त युवकों ने शाहिद से दिये हुये पैसे वापस मांगे, लेकिन पैसे वापस नहीं मिले। ऐसे ही चार साल बीत गये लेकिन शाहिद ने पैसे वापस नहीं किये। इस बात से परेशान युवकों ने अब इस मामले में लिखित शिकायत कर इसकी सूचना खुर्सीपार थाने में दर्ज करायी है। युवकों से मिले आवेदन के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular