Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- शराबियों के झगड़े में मर्डर: संडे लॉकडाउन की वजह से उमड़ी...

छत्तीसगढ़- शराबियों के झगड़े में मर्डर: संडे लॉकडाउन की वजह से उमड़ी पीने वालों की भीड़, इसी आपाधापी में कर दी चाकू मारकर हत्या, 24 घंटे के भीतर दूसरी बड़ी वारदात

रायपुर: शनिवार की शाम रायपुर के भाटागांव इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरअसल शराब दुकान के बाहर पीने वालों की भीड़ जमा थी। इसी बीच आपाधापी में कुछ युवकों के साथ एक व्यक्ति का झगड़ा हो गया। इसके बाद बदमाशों ने चाकू मारकर इसकी जान ले ली। मरने वाले की पहचान टिकरापारा के रहने वाले विकास शर्मा के तौर पर हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

कुछ बदमाशों को लिया हिरासत में
पुरानी बस्ती थाना इलाके में पड़ने वाली शराब दुकान के आसपास अब सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। घटना के वक्त मौजूद लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है, ताकि आरोपियों का कुछ सुराग मिल सके। शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है जिनसे पूछताछ पुलिस कर रही है, जल्द ही इस मामले और खुलासे हो सकते हैं।

24 घंटे में दूसरी बड़ी घटना

शुक्रवार की शाम डीडी नगर इलाके में एक मैकेनिक पर कुछ बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर दिया। 23 साल के अरबाज नाम के युवक की जान लेने के मकसद से इस पर ये हमला किया गया। अब अरबाज रायपुर एम्स में गंभीर अवस्था भर्ती है। इस मामले में आरोपी फरार हैं।

शनिवार को ही पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश में कानून व्यवस्था का माहौल खराब होने का दावा करतेे हुए बताया कि प्रदेश में रोज औसतन 7 बलात्कार हो रहे हैं। पिछले दो वर्ष में प्रदेश में 1828 हत्या, 1281 हत्या के प्रयास, 4939 बलात्कार, 12862 चोरी, 133 डकैती और 855 लूटपाट के मामले दर्ज किये गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular