Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- होटल व्यवसायी ने की आत्महत्या: सोशल मीडिया में लिखा- मेरे घर...

छत्तीसगढ़- होटल व्यवसायी ने की आत्महत्या: सोशल मीडिया में लिखा- मेरे घर का पैसा खा गया, कुंदन साहू की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं; फिर लगा ली फांसी

महासमुंद: खल्लारी में एक होटल व्यवसायी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने सोशल मीडिया में मौत का कारण लिखा और फांसी लगा ली। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल से पुलिस को कुछ भी मिला, लेकिन मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया में वायरल एक मैसेज पुलिस को जरूर मिला है, जिसमें मौत का जिम्मेदार रोजगार गारंटी योजना के कर्मचारी कुंदन साहू को बताया गया है।

पुलिस ने अब इस मामले में जांच शुरू कर सरपंच, कर्मचारी के साथ ही मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। खल्लारी थाना में पदस्थ उपनिरीक्षक विवचेक विनोद नेताम ने बताया कि शनिवार दोपहर ढा़ई से तीन बजे सूचना मिली कि गांव में तालाब के पास स्थित बेहरा पेड़ में टिकेश्वर यादव पिता सुकालू यादव (24) गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

सूचना पर पहुंची टीम ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए चिकित्सालय भिजवा दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले मे जो भी तथ्य सामने आए हैं, उसके अनुसार जांच शुरू कर दी गई है।

भाई ने कहा- रोजगार गारंटी योजना के कर्मचारी कुदंन ने किया था विवाद

12.38 बजे डाला स्टेटस 2.30 बजे मिली लाश

जानकारी के अनुसार मृतक टिकेश्वर यादव ने दोपहर 12.38 बजे के आसपास अपने मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया में स्टेटस डाला। स्टेटस में उसने लिखा कि मेरे घर का पैसा खा देने के कारण रोजगार गारंटी का कुंदन साहू की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं। मेरी बहुत बेइज्जती हुई है, सॉरी भाईयों। इधर, कुछ ग्रामीणों ने जब टिकेश्वर की लाश पेड़ से लटके हुए देखा तो परिजनों को जानकारी दी। सूचना पाकर मृतक का भाई हेमंत मौके पर पहुंचा ओर शव को नीचे उतारा। उस वक्त करीब 2.30 बजे थे।

मृतक के भाई को नहीं मिली है एक हफ्ते की मजदूरी

विवेचक ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या करने से पूर्व अपने सोशल मीडिया स्टेटस में लिखे बातों को संज्ञान में लिया गया है। मृतक के भाई ने भी बताया कि उसे एक हफ्ते की मनरेगा मजदूरी नहीं मिली है। बयान के आधार पर मामले की तत्काल जांच शुरू करते हुए सरपंच से पूछताछ की गई। सरपंच ने बताया कि एक हफ्ते की मजदूरी उसके भाई को नहीं मिली है। मृतक के भाई हेमंत की शिकायत पर जांच की गई तो पता चला कि दूसरे के खाते में मजदूरी की राशि जमा हो गई है।

सोशल मीडिया स्टेटस वायरल।

सोशल मीडिया स्टेटस वायरल।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular