Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- 3 दिन बाद खुला दुर्गा की हत्या का राज: एक तरफा...

छत्तीसगढ़- 3 दिन बाद खुला दुर्गा की हत्या का राज: एक तरफा मोहब्बत के चलते मोहल्ले के ही रहने वाले युवक ने पहले रेप किया, फिर गला घोंट कर निर्मम हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन दिन पहले हुई दुर्गा साहू की हत्या मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले दुर्गा के मोहल्ले में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली है कि आरोपी ने युवती को एक तरफा प्रेम के चलते मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं युवती से रेप के बाद हत्या की बात भी सामने आई है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी का नाम नहीं बताया है और इस मामले में रविवार को खुलासा कर सकती है। यह पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के महमंद के बेल्हा खार गांव का है। जहां युवती की बुधवार सुबह गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी।

डेढ़ साल से प्रेम करता था, कई बार रिझाने की कोशिश की

जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले डेढ़ साल से युवती से एक तरफा मोहब्बत करता था और उसने कई बार युवती को रिझाने की कोशिश भी की थी। इतना ही नहीं आरोपी हर पाल युवती पर नजर बनाए हुए था। नजर रखने के लिए उसने दुर्गा के घर के सामने रहने वाले अपनी उम्र से बड़े एक व्यक्ति से दोस्ती तक कर रखी थी। वह किसी तरह से दुर्गा के करीब आना चाहता था। लेकिन फिर भी जब युवती उसकी बातों में नहीं आई, तो उसने युवती की हत्या कर दी है। युवती को इतनी बुरी तरह से मारा गया था कि उसके कान खून भी निकलने लगा था।

शुक्रवार को दुर्गा के हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर करीब 800 लोगों ने प्रदर्शन किया था।

शुक्रवार को दुर्गा के हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर करीब 800 लोगों ने प्रदर्शन किया था।

इन सब के अलावा आरोपी के नशा करने के आदि होने की बात भी सामने आई है। इधर, पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर इस मामले में अन्य तथ्यों और वारदात में और कितने लोग शामिल थे इसका पता लगाने में जुटी हुई है। मामले में पुलिस रविवार को कड़ी दर कड़ी की गई अपनी जांच के बाद खुलासा कर सकती है। इस मामले में शुक्रवार को दुर्गा के गांव के करीब 800 लोगों ने आईजी ऑफिस और एसपी ऑफिस का घेराव भी किया था।

रेप कर हत्या करना मान रही पुलिस, पूछताछ जारी- टीआई

तोरवा टीआई परिवेश तिवारी के अनुसार इस वारदात से जुड़े बहुत कुछ क्लू सामने आ गए हैं। फिलहाल आरोपी का नाम और संख्या बता पाना ठीक नहीं होगा। पूछताछ चल रही है। प्रेम प्रसंग के कारण गला घोंट के हत्या हुई है। यह बात तो सामने आई है। मृतिका के साथ रेप हुआ था इस बात से भी इंकार किया नहीं किया जा सकता। क्योंकि जिस हालात में उसकी बॉडी मिली थी ,उससे रेप होना माना जा सकता है। फिलहाल शार्ट पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिली है, मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular