Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: MP के आरोपी CG से गांजा लेकर जा रहे थे, गौरेला...

छत्तीसगढ़: MP के आरोपी CG से गांजा लेकर जा रहे थे, गौरेला पुलिस ने 2 युवकों को दोबाचा, कैश समेत लाखों रुपए का गांजा बरामद…

गौरेला-ुपेंड्रा-मरवाही(GPM) जिले में लगातार गांजा तस्करी के मामले सामने आए हैं। यहां इस बार पुलिस ने गांजे की महक मिलने की सूचना पर मध्यप्रदेश के 2 गांजा तस्करों का पकड़ा है। जो गांजा लेकर यहां से एमपी की ओर जा रहे थे। आरोपियों से कैश समेत लाखों रुपए का गांजा जब्त किया गया है।

गिरफ्तर किए गए आरोपियों का नाम राजकुमार तिवारी(19) और विजय मिश्रा (19) बताया गया है। दोनों मध्यप्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं। आरोपियों से 10 किलो गांजा, एक मोबाइल, 2500 नगद समेत कुल एक लाख 10 हजार का सामान बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गौरेला पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बैग में गांजा छिपाया था

गौरेला पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक गौरेला से मध्यप्रदेश के वेंकटनगर रोड की ओर जा रहे हैं। इनके पास एक बैग है, जिसमें से गांजे की महक आ रही है। जिसके बाद गौरेला पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों की तलाशी की। जिनसे गांजा समेत कैश और मोबाइल बरामद हुआ। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

फल गाड़ी की आड़ में तस्करी की फिराक में थे

इससे करीब एक महीने पहले भी जिले में गांजा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी। उस दौरान पुलिस ने 5 लाख कीमत के गांजा के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। यहां तस्कर फल गाड़ी की आड़ में बड़ी ही चतुराई से गांजा की तस्करी करने की फिराक में थे। जिन्हें गौरेला पुलिस ने कोरोना जांच बेरियर कारीआम में नाकेबंदी कर गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular