Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरजनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा हमला; रास्ता रोक कर...

जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा हमला; रास्ता रोक कर चाकू से किया सीने पर वार,चेहरे में भी आई गंभीर चोटे…

  • रास्ता रोककर युवकों ने किया हमला, सीने पर वार जान लेने की कोशिश
  • देर रात घायल युवक को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

रायपुर में जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अजय देवांगन पर जानलेवा हमला हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने इस मामले में घायल युवक के दोस्त का बयान लिया है। आपसी रंजिश की वजह से यह हमला हुआ या फिर आरोपी लूट की घटना को अंजाम देना चाहते थे, यह साफ नहीं हो सका है। एक युवक को इस मामले में हिरासत में भी लिया गया है। अजय जनता कांग्रेस के छात्र संगठन के ग्रामीण विधानसभा इलाके के अध्यक्ष हैं। घटना सड्डू इलाके में हुई। अजय देवांगन अपने घर जा रहा था, उसी वक्त किशन साहू अपने साथियों के साथ वहां आया। इन लोगों ने अजय का रास्ता रोक लिया।

आए दिन हो रही घटनाएं
अजय का मोबाइल पर्स लूटने की कोशिश भी की गई। अजय ने खुद को बचाने का प्रयास किया तो युवकों ने उसे चाकू मार दिया। अजय के सीने और चेहरे पर चोट आई है। हंगामा होता देख जब कुछ लोग अजय की तरफ दौड़े तो आरोपी युवक भाग गए। घटना के बाद जनता कांग्रेस नेता प्रदीप साहू ने बताया कि इस मामले में एफआईआर अब तक दर्ज नहीं की गई है। हम थाने जाकर पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे। प्रदेश में कानून व्यवस्था को अपराधियों ने मजाक बनाकर रखा है। आए दिन इस तरह की वारदातें हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular