Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़जांजगीर: डिप्रेशन के शिकार युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर दी...

जांजगीर: डिप्रेशन के शिकार युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर दी जान- सुसाइड नोट में लिखा- मानसिक रूप से परेशान हूं, काका, मम्मी, बहन, पापा का रखना ख्याल

जांजगीर: मानसिक तनाव से परेशान होकर एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या के पहले एक छोटे से पेपर में आत्महत्या की वजह बताई है। सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि वह मानसिक रूप से परेशान है। उसने अपने काका को संबोधित करते हुए लिखा है कि मम्मी, बहन और पापा का ख्याल रखना।

पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत पकरिया (लटिया) के वार्ड नंबर 6 निवासी युवक तेजेश्वर सिंह खरसन (उम्र 27 वर्ष )पिता बलराम सिंह खरसन में जूठही समपार रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक में शनिवार की सुबह मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। तेजेश्वर सिंह खरसन केएसके महानदी पावर कंपनी की ठेका कंपनी मैंकनली भारत इंजीनियरिंग लिमिटेड में हाउस कीपर का काम करता था। शनिवार की सुबह 6 बजे युवक अपने घर से पैदल निकला। 9 बजे तक वापस घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन की गई। जूठही फाटक के पास खोजते हुए पहुंचे तो वहां एक युवक की लाश पड़ी थी। उसकी पहचान तेजेश्वर सिंह के रूप में की गई।

कागज में लिखी वजह, मोबाइल मिला बंद – पंचनामा के दौरान युवक के जेब से मोबाइल मिला लेकिन वह बंद था। उसकी जेब से दो कागज मिले कागज में युवक ने लिखा कि मैं तेजेश्वर सिंह खरसन पिता बलराम सिंह खरसन मानसिक तनाव से ग्रस्त हूं अतः गोपाल कका, मम्मी, बिन्नी और पापा का ख्याल रखना, यह बात सीखते हुए दूसरे पत्र में युवक द्वारा अपना नाम पता पूरा लिखा।

राइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी जांच

टीआई मनीष सिंह परिहार ने बताया कि युवक की जेब से दो कागज मिले हैं। जिसमें उसने तनाव में सुसाइड करने की बात लिखी है। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कागज की जांच करवाई जाएगी।

इकलौता बेटा था मां, बाप का

तेजेश्वर सिंह खरसन मां पिता का इकलौता पुत्र था। परिवार का बड़ा बेटा होने के साथ युवक की दो छोटी बहनें हैं। वह केएसके महानदी पावर लिमिटेड नरियरा में ठेका कंपनी में हाउस कीपर था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular