Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशजैकी श्रॉफ बोले- मेरे कपड़े और बूट संभालते थे सलमान खान, मैंने...

जैकी श्रॉफ बोले- मेरे कपड़े और बूट संभालते थे सलमान खान, मैंने दिलाया बॉलिवुड में ब्रेक

बॉलिवुड में सलमान खान और जैकी श्रॉफ की दोस्ती बहुत खास मानी जाती है। एक हालिया इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया है कि एक समय ऐसा भी था जब सलमान उनके कपड़े और बूट संभालते थे। बाद में जैकी ने ही सलमान को बॉलिवुड में ब्रेक दिलवाया।

सुपरस्टार सलमान खान के फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बेहद खास लोग हैं जिनका साथ वह कभी नहीं छोड़ते हैं। सलमान की ऐसी ही दोस्ती जैकी श्रॉफ से भी है। यह दोस्ती तब से है जब सलमान खान एक मॉडल थे और फिल्म इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे। जैकी उस समय बॉलिवुड में अपने पैर जमा चुके थे। यहां तक कि जैकी मानते हैं कि उनके कारण ही सलमान खान को पहला ब्रेक मिला था।

जैकी के कपड़े और बूट संभालते थे सलमान
एक हालिया इंटरव्यू में जैकी ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में कहा, ‘मैं उन्हें एक मॉडल और बाद में उस असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जानता था जो फिल्म ‘फलक’ (1988) की शूटिंग के दौरान मेरे कपड़े और बूट संभालता था। वह एक छोटे भाई की तरह मेरा ख्याल रखा करते थे।’

सलमान के फोटो प्रड्यूसर्स को दिखाते थे जैकी
जैकी ने आगे बताया, ‘जब वह (सलमान खान) असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था जिनके साथ मैं काम कर रहा था। फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलिवुड में ब्रेक दिया। हालांकि सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण मिला था। तो ऐसे दोस्ती शुरू हुई। हम बहुत क्लोज हैं और जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं।’

‘राधे’ में नजर आई दोनों की जोड़ी
हाल में सलमान खान और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई‘ में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने सलमान खान के बॉस का किरदार निभाया है। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी ‘राधे’ में सलमान और जैकी के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular