Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरडॉ रमन सिंह के असम दौरे पर कांग्रेस का हमला, कहा- चुनावी...

डॉ रमन सिंह के असम दौरे पर कांग्रेस का हमला, कहा- चुनावी समय में नुकसान करेगा…

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के असम दौरे पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने साधा निशाना है. ट्वीट कर कहा कि डॉ रमन सिंह आज असम जा रहे हैं. वहां भाजपा में काफी गुटबाजी है लेकिन रमन सिंह को वहां प्रचार के लिए न बुलाया जाए, इस बात पर असम भाजपा एकजुट है.

असम भाजपा ने हाईकमान से कहा है कि चावल घोटाला, पनामा पेपर्स जैसे घोटालों के आरोपी को असम में चुनावी समय में बुलाना नुकसान करेगा.

प्यादा असम जीतने का नुस्खे बताएगा! विनोद वर्मा

वहीं मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा ने डॉ रमन सिंह पर तंज कसा है. ट्वीट कर कहा कि बुरी तरह बदनाम होने के बाद बुरी तरह हारा हुआ एक प्यादा छत्तीसगढ़ से आकर असम में जीतने के नुस्खे बताएगा! रमन सिंह काठ की ऐसी हांडी हैं, जिसे उतारा जा चुका है. यह कारनामा भाजपा ही कर सकती थी कि उसी हांडी को फिर चढ़ाने की कोशिश करे. तुमसे ना होगा मेरी जान, रहने दो!

डॉ रमन सिंह जन-घोषणा पत्र के वायदे दिलाएंगे याद

बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह चार दिवसीय असम दौरे पर है. वे आज असम के गुवाहाटी में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. अगले 3 दिनों तक चुनावी सभाओं एवं रैली में शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री असम में सीएम भूपेश के विरुद्ध प्रचार करेंगे. डॉ रमन सिंह जन घोषणा पत्र के वायदे सीएम भूपेश को याद दिलाएंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular