Saturday, April 20, 2024
Homeमहाराष्ट्रड्रग्स केस में बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी : दीपिका से NCB...

ड्रग्स केस में बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी : दीपिका से NCB ने साढ़े पांच घंटे पूछताछ की, सूत्रों का दावा- एक्ट्रेस ने ड्रग्स चैट की बात कबूली; सारा, श्रद्धा से सवाल-जवाब जारी

मुंबई (bccnews24.com) : सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी हुई। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में साढ़े पांच घंटे पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। उधर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से NCB के बलार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में सवाल-जवाब चल रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका के पहुंचने पर NCB ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। उसके डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया था कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

अपडेट्स
दीपिका पादुकोण : 
सुबह 9.50 बजे NCB गेस्टहाउस पहुंचीं, पहले अकेले में पूछताछ हुई। अब उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल किए गए। करीब 3.30 बजे पूछताछ खत्म हुई। 3.50 पर दीपिका NCB के गेस्ट हाउस से निकल गईं।

सारा अली खान: दोपहर 1 बजे NCB ऑफिस पहुचीं, पूछताछ जारी।

श्रद्धा कपूर: 11.50 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं, सवाल-जवाब जारी।

NCB ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर।

NCB ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर।

दीपिका तय समय से करीब 10 मिनट पहले पहुंच गई थीं
सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। NCB गेस्ट हाउस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका को NCB ने 10 बजे बुलाया था, लेकिन वे करीब 9.50 पर ही पहुंच गईं।

सारा अली खान से इन पॉइंट्स पर सवाल संभव-

1.अपना मोबाइल नंबर कन्फर्म कीजिए। सुशांत सिंह राजपूत से आपकी मुलाकात कैसे हुई और उनसे आपका क्या रिलेशन था?

2. क्या सुशांत फिल्म केदारनाथ के समय से ड्रग्स ले रहे थे? क्या उनके साथ आपने भी कभी ड्रग्स ली?

3. क्या आप सुशांत के साथ थाईलैंड गईं थीं? वहां आप लोगों ने ड्रग्स ली या आपकी टीम में से किसी और ने ऐसा किया?

4. पावना स्थित फार्म हाउस पर आप सुशांत के साथ कितनी बार गईं थीं? क्या आप किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ?

5. क्या कभी आपने किसी से ड्रग्स खरीदी? करमजीत उर्फ केजे नाम के शख्स को क्या आप जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया?

श्रद्धा कपूर से इन 5 एंगल पर सवाल पूछे जा सकते हैं-

1. सुशांत और रिया से आपकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई? क्या आपने रिया या सुशांत को कभी ड्रग्स लेते हुए देखा था?

2. क्या 2. मार्च 2019 को पावना में फिल्म छिछोरे की पार्टी में आप शामिल हुईं थीं? अगर हां, तो क्या उस दिन पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था और क्या आपने भी ड्रग्स ली थी?

3. जया साहा से आपकी मुलाकात कैसे हुई? एसएलबी कौन है, जिससे आप मिलना चाहती थीं और क्यों? क्या उससे मुलाकात हुई, अगर हुई तो कितनी बार?

4. क्या आप सीबीडी ऑयल लेती हैं या किसी और के लिए मंगवा रही थीं? जया किस जिंदल के जरिए आपको सीबीडी ऑयल भेजने की बात कर रही हैं?

5. क्या आप करमजीत उर्फ केजे को जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया या आपके लिए काम करने वाले किसी शख्स ने उससे कभी ड्रग्स खरीदी?

तीनों एक्ट्रेस के नाम ड्रग्स केस कैसे आए?

दीपिका पादुकोण : वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

सारा अली खान : रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।

श्रद्धा कपूर : जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है।

रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स चैट की बात कबूली
NCB ने रकुलप्रीत से शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल की है। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रकुलप्रीत का कहना है कि वे कोई भी मेडिकल टेस्ट करवाने और किसी के भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular