Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाथाईलैंड कॉलगर्ल केस- 7 लाख रुपए में भारत आई थी...बाद में हो...

थाईलैंड कॉलगर्ल केस- 7 लाख रुपए में भारत आई थी…बाद में हो गई थी कोरोना से मौत, अब रायपुर कनेक्शन आया सामने.. जानें किसका नाम उछला

रायपुर। कोरोना काल में भी अंतर्राष्ट्रीय जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था. थाईलैंड की एक कॉलगर्ल 7 लाख रुपए में भारत आई थी. कोरोना संक्रमण के कारण युवती की मौत हो गई. मौत के बाद पुलिस जांच में कई दबे राज परत दर परत खुल रहे हैं. इस बीच एक निजी न्यूज चैनल ने इस पूरे वारदात में बड़ा खुलासा किया है, जिसमें एक रायपुर के व्यापारी का नाम सामने आया है.

कॉलगर्ल रायपुर कनेक्शन आया सामने

दरअसल, 4 PM न्यूज नेटवर्क के मुताबिक उन्होंने कॉलगर्ल के गाइड सलमान से बातचीत की. इस दौरान उन्हें सलमान ने बताया कि रायपुर के किसी राकेश शर्मा का कॉल आया उनके पास. इसके बाद उन्होंने कहा कि एक लड़की लखनऊ में है, वो बहुत परेशान है, उसे मदद की जरूरत है. इसके बाद लड़की लोहिया अस्पताल में भर्ती थी मुझे इस मामले में कुछ नहीं पता.

4 PM न्यूज नेटवर्क के मुताबिक जो व्यापारी राकेश शर्मा हैं, उनका नाम छुपाया जा रहा है. कोई अधिकारी बताने को तैयार नहीं है. धन बल के माध्यम से मामले को रफा-दफा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, लेकिन गाइड ने रायपुर के राकेश शर्मा का नाम बताया है.

बता दें कि ये खबर 4 PM न्यूज नेटवर्क के वीडियो खुलासे से बनाई गई है. इस खबर में लगे आरोपों का Bccnews24.com पुष्टि नहीं करता”

7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से बुलाया

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड से आई एक कॉल गर्ल की कोरोना से मौत हो गई. पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. कॉल गर्ल को 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक टॉप व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से बुलाया था. 2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई थी.कॉल गर्ल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.पुलिस का कहना है कि इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के बारे में पतासाजी की जा रही है. इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन हैं ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार ये कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी. उसी ने इसे लखनऊ भेजा था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular