Saturday, May 4, 2024
Homeदेश-विदेशदहेज नहीं लाई तो पत्नी को किया मामा के साथ कमरे में...

दहेज नहीं लाई तो पत्नी को किया मामा के साथ कमरे में बंद, रातभर तार-तार करता रहा बहू की इज्जत…

चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला, रुपयों के लालच में पति बना हैवान, मामा के साथ मिलकर बलात्कार, किसी को बताने पर दी एसिड डालकर मारने की धमकी

जयपुर। चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दहेज की मांग पूरी ना होने पर नशे की लत पूरी करने के लिये एक पति हैवान बन गया। पति ने अपने ही मामा से अपनी पत्नी की अस्मत का सौदा कर दिया। किसी को बताने पर उस पर एसिड डालने और बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के शहरी क्षेत्र में रहने वाली पीडिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी पास के एक जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हुई थी। शादी के बाद उसे कम दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। उससे बाइक और दो लाख रुपयों की मांग की जाने लगी। जब उसके बेटी हो गई तो उसे और ज्यादा प्रताडि़त किया जाने लगा। महिला का पति कोई काम धन्धा नहीं करता उसका खर्च मामा उठाता है। एक दिन उसका पति उसे अपने मामा के घर ले गया। पति ने अपनी पत्नी को मामा के पास धकेलकर दरवाजे की कुन्डी लगा दी। जहां मामा ससुर ने पीडि़ता से बलात्कार किया।

इसके बाद पांच साल तक यह सिलसिला चला। पति अपनी पत्नी को जबरदस्ती अपने मामा के घर ले जाता जहां दोनो नशे में बलात्कार करते। उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी जाती। एक दिन हिम्मत करके उसने फोन पर सारी दास्तां अपनी मां को बता दी। पीडि़ता ने बताया कि उसके साथ रेप होता था पति और मामा दोनों नशे में धुत रहते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular