Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरदावत की तैयारी में हो गया झगड़ा: मुफ्त में चिकन लेने की...

दावत की तैयारी में हो गया झगड़ा: मुफ्त में चिकन लेने की बात पर दुकानदार और ग्राहक के बीच हुई मारपीट, युवक ने कैंची से कर दिया हमला…

इस घटना के बाद कोई बवाल न हो इस वजह से पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग करती रही। सिम्बॉलिक फोटो।

  • रायपुर के खम्हारडीह इलाके का मामला, दुकानदार ने ग्राहक और ग्राहक ने दुकानदार पर दर्ज करवाई FIR
  • होली के जश्न में चिकन पकाने की थी तैयारी इसी बीच हुई मारपीट से रंग में पड़ गया भंग

रायपुर/ रायपुर के खम्हारडीह इलाके में सोमवार हो होली के रंग में विवाद का भंग पड़ गया। दो गुटों में हुई मारपीट में मामला जानलेवा साबित हो गया। ये झगड़ा चिकन की वजह से हुआ। होली पर आमतौर पर लोग एक दूसरे को चिकन की दावत जरूर देते हैं। ऐसी दावत इस इलाके में रहने वाले नरेश सेन नाम के युवक ने भी अपने दोस्तों को दी। वो दुकान चिकन लेन गया और यहां दुकानदार से ही उलझ बैठा। बात इस कदर बिगड़ी ने नरेश से गुस्से में आकर कैंची से दुकानदार पर हमला कर दिया। दुकानदार की तरफ से भी कुछ लोग झगड़े में शामिल हो गए और नरेश की तरफ से भी। अब दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ खम्हारडीह थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

फ्री में चिकन देने की बात पर हुआ विवाद
खम्हारडीह इलाके में शक्ति नगर मुहल्ले में चिकन की दुकान चलाने वाले केशव साहू ने पुलिस को बताया कि सुबह उसकी दुकान पर लोगों की भीड़ थी। इसी बीच वहां आकर नरेश सेन हंगामा करने लगा। नरेश ने केशव से चिकन मांगा। केशव ने जब चिकन दिया तो बिना पैसे दिए नरेश जाने लगा। ये देखकर केशव ने उसे टोका। नरेश ने कह दिया कि वो पैसे नहीं देगा। केशव ने कह दिया कि वो बिना पैसे दिए चिकन ले जाने नहीं देगा और दोनों के बीच मारपीट हो गई। नरेश ने कैंची से मारकर केशव को घायल कर दिया। मौके पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने पहुंचकर झगड़ा छुड़वाया।

दुकानदार ने डंडे से मारा
दुकानदार केशव पर कैंची से हमला करने के आरोपी नरेश ने भी उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। नरेश का दावा है कि वो पैसे दे रहा था। मगर केशव ने पैसे कम हैं कहकर विवाद किया। दोनों के बीच बहस काफी बढ़ गई थी केशव ने दुकान के पास ही रखे डंडे से नरेश को पीटा इससे उसके सिर में भी चोट आई है। घटना के वक्त आस-पास के मुहल्ले के लोगों ने भी बीच-बचाव किया। मगर चिकन की वजह से से शुरू हुआ ये झगड़ा अब अदालत जाने की दहलीज पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular