Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशदीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाले NCB के डिप्टी डायरेक्टर को कोरोना;...

दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाले NCB के डिप्टी डायरेक्टर को कोरोना; अब दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी करवाना पड़ेगा अपना टेस्ट…

मुंबई 5 अक्टूबर 2020. दीपिका पादुकोण से करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस खबर की पुष्टि होने के बाद भी यह चर्चा शुरू हो गयी है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तक भी यह खबर पहुँच ही गयी होगी ऐसे में उन्हें अब अपना कोरोना टेस्ट करवाना पड़ेगा.

दीपिका के अलावा केपीएस मल्होत्रा ने उनकी मैनेजर करिश्मा से भी एनसीबी के गेस्ट हाउस में पूछताछ की थी. साफ है कि दीपिका के साथ करिश्मा को भी कोरोना टेस्ट की जांच से गुजरना पड़ेगा. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण गोवा में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी. वह एनसीबी की पूछताछ के लिए चार्टर प्लेन से गोवा से मुम्बई पहुंची थी.

बता दें कि कि दीपिका और उनकी मैनेजर के अलावा रकुल प्रीत,श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी कोरोना जांच करवानी पड़ सकती है क्योंकि एनसीबी के जिन अधिकारियों ने इन अभिनेत्रियों के साथ पूछताछ की होगी वो एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के संपर्क में आए ही होंगे. मतलब साफ है कि ड्रग्स कनेक्शन में जो भी चेहरे पूछताछ से गुजरे हैं उन्हें जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ेगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular