Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादुर्ग, कोरबा और कांकेर जिले में बढ़े कोरोना संक्रमित मरीज, प्रदेश में...

दुर्ग, कोरबा और कांकेर जिले में बढ़े कोरोना संक्रमित मरीज, प्रदेश में मिले 48 नए केस…

 

रायपुर।  (chhattisgarh) में मंगलवार को कोरोना वायरस (corona virus) के 48 नए मरीजों की पहचान हुई है. जबकि एक भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई है. वहीं प्रदेश में आज 22 मरीजों ने कोरोना वायरस को मात दी है. प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.16 प्रतिशत है.

छत्तीसगढ़ में 9 लाख 90 हजार 825 मरीज (corona virus) को मात दे चुके हैं. अब कुल एक्टिव मरीज 390 हैं. कोरोना वायरस से अब तक 13 हजार 557 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में आज 29 हजार 614 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है.

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में बुधवार को 14 जिलों में कोरोना (corona virus) का कोई नया मामला सामने नहीं आया है. जिसमें बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, महासमुंद, मुंगेली, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, सरगुजा, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाडा एवं सुकमा में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है.

इसके अलावा 6 जिलों राजनांदगांव, धमतरी, बलौदाबाजार, गरियाबंद, बिलासपुर एवं नारायणपुर में 01-01 कोरोना संक्रमित पाए गए. कोरोना मरीजों के तेजी से स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामलों में लगातार गिरावट आ रही है. प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 1 सितंबर को 400 से नीचे पहुंच गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular